श्रीलंका में फिर खोले गए सभी प्राथमिक स्कूल
श्रीलंका में फिर खोले गए सभी प्राथमिक स्कूल
Share:

श्रीलंका: पूरे श्रीलंका में प्राथमिक विद्यालय कोविड-19 के तेजी से फैलने के कारण महीनों तक बंद रहने के बाद फिर से खुल गए हैं। प्राथमिक एक से पांच तक के छात्र सोमवार को अपनी कक्षाओं में लौट आए क्योंकि शिक्षा मंत्रालय ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी स्वास्थ्य सावधानियां बरती गई हैं।

श्रीलंकाई मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि सभी स्कूलों को बच्चों के डेस्क को एक मीटर अलग रखने और एक दूसरे के साथ सीधे संपर्क से बचने के लिए सूचित किया गया है। दूसरी ओर, माता-पिता अपने बच्चों को फेस मास्क पहने स्कूल ले जाते देखे गए, जबकि शिक्षक प्रत्येक स्कूल के प्रवेश द्वार पर खड़े होकर तापमान की जाँच कर रहे थे और बच्चों को हाथ धोने के बाद ही परिसर में प्रवेश करने दे रहे थे। पिछले साल के अंत में कोविड-19 महामारी के कारण स्कूल बंद कर दिए गए थे क्योंकि देश में वायरस की तीन लहरें थीं।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि हाल के हफ्तों में संक्रमितों की संख्या में कमी आई है, लेकिन लोगों से सतर्क रहने और सभी स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया। देश में पिछले साल मार्च से अब तक 536,084 पुष्ट मामले दर्ज किए गए हैं और कुल 13,611 मौतें हुई हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का झाड़ू लगाते हुए वीडियो वायरल, लोग बोले- फर्जी एक्टिंग

बेकाबू होकर पानी भरे गड्ढे में गिरी स्कूल वैन, 11 बच्चे थे सवार

मुश्किल में फंसी अनन्या पांडे का सहारा बने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -