श्रीलंका की टीम नहीं चाहती है पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलना
श्रीलंका की टीम नहीं चाहती है पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलना
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान आतंकवाद का गढ़ माना जा चूका है. जिसके चलते दूसरे देशो की क्रिकेट टीम भी पाकिस्तान जाकर खेलने में कतरा रही है. इसका हाल में के नया उदाहरण सामने आया है. जिसमे श्रीलंका टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान जाकर नहीं खेलना चाहते है. श्रीलंका क्रिकेट टीम 2009 में पाकिस्तान में अपनी तत्कालीन टीम की बस पर हुए आतंकवादी हमले को भूल नहीं पाई है और इसी कारण वह दोनों देशों के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के तीसरे मैच के लिए लाहौर जाने से इनकार कर रही है. श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया है.

खिलाड़ियों ने मांग की है यह मैच बाकी मैचों की तरह किसी तटस्थ स्थान पर कराया जाए. हालांकि  श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी अपनी टीम को मनाने की कोशिश कर रहे है. बताया गया है कि बोर्ड अपनी कार्यकारी समिति में इस बात पर चर्चा करेगी. एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशेल डी सिल्वा ने कहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है. इस पर फैसला कार्यकारी समिति की बैठक के बाद किया जायेगा.

बता दे कि 2009 में लाहौर में खेले जा रहे टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम जाते समय श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आतंकवादी हमला हुआ था. जिसके बाद सभी देशों ने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से इनकार कर दिया था. किन्तु हाल में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने वर्ल्ड इलेवन के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आयोजन करते हुए अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली की कोशिश की थी, किन्तु यह असफल नजर आ रही है. 

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

यह पूर्व क्रिकेटर धोनी को टीम इंडिया से करवाना चाहता है बाहर

जोहरा के आंसू पर गौतम हो गए थे गंभीर

रन लेने के मामले में धोनी की रफ़्तार का नहीं कोई मुकाबला

धोनी की रील लाइफ पत्नी ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया सबसे हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -