श्रीलंका ने मैच फिक्सिंग के लिए ..
श्रीलंका ने मैच फिक्सिंग के लिए ..
Share:

श्रीलंका: श्रीलंका अपनी टीम को मैच फिक्सिंग और डोपिंग जैसे अपराधों से बचने के लिए श्रीलंका के खेल मंत्री फेजर मुस्तफा ने कहा कि क्रिकेट में वैश्विक भ्रष्टाचार का एक टीवी डाक्यूमेंट्री में खुलासा किए जाने के बाद उनका देश मैच फिक्सिंग से निपटने और बचने के लिए कड़े कानून बनाएगा और विशेष पुलिस शाखा का गठन भी करेगा.          

 

यहाँ पर खेल मंत्री फेजर मुस्तफा ने आगे कहा कि मौजूदा कानून मैच फिक्सिंग और अल जजीरा की डाक्यूमेंट्री में दिखाए गए धोखाधड़ी के अन्य प्रारूपों से निपटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं.  मंत्री ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका के तीन अधिकारियों के स्टिंग आपरेशन में भ्रष्टाचार के लिए राजी होने के बाद उन्हें इसके खिलाफ कानून बनाने की सलाह भी दी है.

श्रीलंका के खेल मंत्री की दुबई में आईसीसी से बातचीत के बाद स्वदेश लौटने पर फेजर मुस्तफा ने कोलंबो में कहा, ‘‘ मैं इसके लिए नये कानून का मसौदा तैयार करा रहा हूं और प्रस्तावित विधेयक को लागू करने के लिए विशेष पुलिस शाखा का प्रस्ताव भी दूंगा. ’’ बता दें की अल जजीरा ने एक खुलासे में श्रीलंका के तीन अधिकारियों के स्टिंग आपरेशन में भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप भी लगाए है. 

तेंदुलकर की टीम में एंट्री, खेलेंगे श्रीलंका के ख़िलाफ़

यह कारनामा करने वाली भारत की पहली और विश्व की सातवीं खिलाड़ी बनी मिताली राज

अर्जेटीना-इजराइल मैच रद्द होने पर हुआ बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -