पाकिस्तान जाने से मना करने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर सख्त हुआ बोर्ड, दी यह सजा

नई दिल्लीः श्रीलंका की टीम पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली है। श्रीलंका वहां वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी। इस दौरे के शुरू होने से पहले ही श्रीलंका को झटका तब लगा, जब उसके खिलाड़ियों ने वहां जाने से मना कर दिया। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी इस पर सख्त रवैया अपनाया है। बोर्ड ने टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को सीपीएल यानी कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलने की इजाजत नहीं दी है। निरोशन भी उनस दस खिलाड़ियों में हैं जिन्होंने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था।

निरोशन के साथ जो हुआ उसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि तिसारा परेरा को भी शायद सीपीएल 2019 में खेलने की इजाजत आगे नहीं मिले। सीपीएल के लिए अपने खिलाड़ियों को एनओसी नहीं देने के पीछे श्रीलंका बोर्ड ने ये तर्क दिया है कि वो अपने किसी भी खिलाड़ी को सीरीज के दौरान दूसरी लीग में खेलने इजाजत नहीं देती है। बोर्ड के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने कहा कि जिस खिलाड़ी को किसी सीरीज के लिए नहीं चुना जाता है और अगर वो खेलने के मना कर दे और दूसरी लीग में खेलने की इजाजत मांगे तो उसे एनओसी नहीं दी जाती है।

तिसारा परेरा इस समय वेस्टइंडीज में कैरिबियन प्रीमियर लगी के दो मुकाबले खेल चुके हैं और वो सेंट लूसिया टीम का हिस्सा हैं। अब उनकी एनओसी रद हो सकती है क्योंकि उनसे साथ ये करार हुआ था कि वो वनडे और टी 20 सीरीज के दौरान किसी लीग में नहीं बल्कि श्रीलंका की टीम की तरफ से खेलेंगे। अब जब उन्होंने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है तो उन्हें श्रीलंका वापस लौटना पड़ सकता है। बता दें कि 27 सितंबर से शुरू होने वाले इस दौरे से पहले टीम के दस बड़े खिलाड़ियों ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया।

बदल गया फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम, ये होगा नया नाम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, राहुल को नहीं मिली जगह

देश को 7 बजे का इंतज़ार, धोनी ले सकते हैं संन्यास ! विराट के ट्वीट ने मचाया तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -