श्रीलंका बोर्ड ने दी टीम को पाक जाने की मंजूरी

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड काफी समय से इस मुद्दे पर चर्चा में थी और आखिरकार उन्होंने यह फैसला सुना ही दिया. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड द्वारा यह फैसला सुनाया गया कि, अब वहाँ की क्रिकेट टीम लाहौर दौरे पर मैच खेलने जा सकती है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद अब पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 29 अक्टूबर को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा.

बताया जा रहा है कि टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच को लेकर आपत्ति ज़ाहिर की थी और बोर्ड को लिखित एप्लीकेशन देकर मैच के आयोजन स्थल में बदलाव करने का प्रस्ताव रखा था. इस प्रस्ताव के दो दिन बाद ही बोर्ड ने टीम को लाहौर भेजने का फैसला किया.

दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जायेगा. इस फैसले को लेकर श्रीलंका बोर्ड ने कहा, "बोर्ड ने पिछले दो माह में श्रीलंका सरकार, पाकिस्तान सरकार, पीसीबी और स्वतंत्र सुरक्षा विशेषज्ञों की सहायता से संपूर्ण मूल्यांकन किया है". सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए और खिलाड़ियों को संतुष्ट करते हुए श्रीलंका बोर्ड ने आगे कहा कि, "वर्ल्ड एकादश टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच पाकिस्तान में आयोजित हुए इंडिपेंडेंस कप टूर्नामेंट में सुरक्षा व्यवस्था को देखकर हम संतुष्ट हैं. इसे देखकर बोर्ड ने तीसरे टी-20 मैच को लाहौर में ही खेलने का फैसला लिया है."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे : क्रिकेट की धरा पर 'कुंबले' का जम्बो करियर

विराट ने इस पाकिस्तानी बॉलर की जमकर तारीफ की

रोहित शर्मा ने ली न्यूजीलैंड के इस खिलाडी की क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -