Sri Lanka vs West Indies : श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दी करारी मात
Sri Lanka vs West Indies : श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दी करारी मात
Share:

कोलंबो : बीते दिन खेले गए पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में तिलकरत्ने दिलशान के 32 गेंदों में 59 रन और आखिर में मेंडिस की 21 रनों की शानदार पारी की मदद से श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 1 विकेट से करारी हार प्रदान की है. डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार मेहमान टीम श्रीलंका को 26 ओवरों में 163 रनों का टारगेट दिया था. श्रीलंका ने प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में यह टारगेट केवल 7 गेंदें शेष रहते ही प्राप्त कर लिया. श्रीलंका टीम को इस जीत हासिल करने में काफी मशक्कत उठानी पड़ी.

दिलशान और परेरा की बेहतरीन शुरूआत के बाद लगभग 14 महीने बाद वापसी कर रहे सुनील नारायण ने 3 विकेट चटका कर श्रीलंका के बल्लेबाज़ों को दबाब में डाल दिया और मैच को और भी रोमांचक बना दिया. इतनी मेहनत करने के बाद भी वह अपनी टीम को जीता नहीं सके.

इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने 3 मैचों की सीरीज में बढ़त भी बना ली. श्रीलंका टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज दिलशान ने 6 चौके और 3 छक्के जड़े. वेस्ट इंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 26 ओवरों में 8 विकेट पर 159 रन बनाए थे.
 
मैच के दौरान बारिश होने की वजह से यह दिन रात मैच निर्धारित समय से 1 घंटा 20 मिनट लेट शुरू हुआ. ख़राब मौसम को ध्यान में रखते हुए वेस्ट इंडीज की पारी के दौरान खेल को 26 ओवरों का करना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -