श्रीकृष्ण विराजमान मामला: मथुरा जिला अदालत में सुनवाई टली, अगली तारीख 7 जनवरी
श्रीकृष्ण विराजमान मामला: मथुरा जिला अदालत में सुनवाई टली, अगली तारीख 7 जनवरी
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्रीकृष्ण विराजमान मामले पर गुरुवार को जिला न्यायाधीश की अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख दे दी है। अब सात जनवरी 2021 को इस मामले की सुनवाई की जाएगी। गुरुवार को जिला जज की कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी, किन्तु अगली तारीख तक इसे स्थगित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि पिछली तारीख पर कुल चार प्रतिपक्षियों में से तीन ही पेश हो सके थे। जबकि अदालत ने चारों को समन जारी किए थे। 
श्रीकृष्ण विराजमान द्वारा अपनी सखी वकील रंजना अग्निहोत्री व अन्य भक्तगणों के माध्यम से कोर्ट से 1967 के सिविल दावे के माध्यम से किए उस डिक्री (न्यायिक निर्णय)  को खारिज करने का आग्रह किया है, जिसमें 13.37 एकड़ भूमि पर फैसला लिया गया था। इस मामले में वादियों ने यूपी सुन्नी सेंटल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष, कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ट्रस्ट शाही ईदगाह मस्जिद सचिव, श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट मैनेजिंग ट्रस्टी और श्रीकृष्ण जन्मस्थान सेवा संस्थान सचिव को प्रतिवादी नियुक्त किया था। 

जिला न्यायाधीश की कोर्ट ने इन सभी को समन भेजे थे। पिछली तारीख पर श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट मैनेजिंग ट्रस्टी अनुराग डालमियां की तरफ से न्यायालय में कोई पेश नहीं हुआ था। जिला शासकीय अधिवक्ता (DGC) शिवराम तरकर ने बताया कि अभी अदालत में प्रारंभिक दौर की कार्रवाई चल रही है।

इक्विटीस स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बचत के लिए लॉन्च किया त्रिपक्षीय खाता

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -