IPL 2018 :  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेंगे राइजर्स
IPL 2018 : टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेंगे राइजर्स
Share:

देश में इस समय हर क्रिकेटप्रेमी के सिर पर आईपीएल का फीवर चढ़ा हुआ है. आईपीएल में लगातार एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है. बात की जाए कल खेले गए मुकाबले की तो वह भी पूर्णतः रोमांचकता से भरपूर ही था. इसी कड़ी में आज रविवार को आईपीएल में दर्शकों को दोहरा रोमांच देखने को मिलेगा. आज आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला शाम 4 बजे से जबकि दूसरा मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा. 

फ़िलहाल शाम चार बजे कुछ ही समय में शुरू होने वाले राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम् साबित होने वाला हैं. आज का मैच जीतकर जहां हैदराबाद अपनी जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेगी वहीं राजस्थान टॉप 4 की रेस के लिए दावेदारी पेश करने के लिए मशक्कत करेगी.

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें...

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजू सेमसन,बेन स्टोक्स, हेनरिच क्लासेन, जोस बटलर  (WK), कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, बेन लाफलिन/जोफरा आर्चर, जयदेव  उनादकट, धवल कुलकर्णी. 

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), अलेक्स हेल्स, श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, दीपक हूडा, युसूफ पठान, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, बिली स्टेनलेक, संदीप शर्मा.

IPL 2018 LIVE : रोहित ने लिया धोनी से बदला, 8 विकेट से मुंबई की जीत

IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -