IPL 2018 LIVE : अपने ही जाल में फंसे अय्यर, टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप

दिल्ली के फ़िरोजशाह कोटला स्टेडियम में आज दिल्ली और हैदराबाद के बीच सीजन का 42वां  मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस समय दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर मेहमान टीम हैदराबाद के समक्ष बल्लेबाजी कर रही हैं. और वह काफी नाजुक स्थिति में हैं. 11 ओवरों के खेल में अब तक दिल्ली का प्रदर्शन काफी खराब रहा हैं. उसने फिलहाल 3 विकेट खोकर 66 रन बना लिए हैं. ऋषभ 30 और हर्षल 12 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

आज कोटला में दिल्ली ने टॉस जीता और उसने अपनी घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. लेकिन कप्तान अय्यर का यह फैसला बुरी तरह गलत साबित हुआ. दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज मुनरो और पृथ्वी की जोड़ी ने शुरुआत की. टीम को पहला ही बड़ा झटका 21 रन पर शॉ के रूप में लगा. वहीं टीम को दूसरा झटका भी अगले ही गेंद पर मुनरो के रूप में 21 रन पर लगा. दो विकेट काफी जल्दी गंवाकर दिल्ली संकट में नजर आ रही थी. 

दिल्ली के लिए कप्तान कुछ देर तक डटे रहे. लेकिन स्कोर 50 रन के करीब तक पहुंचते ही वे भी चलते बने. उन्होंने कुल 8 गेंदों में 3 रन बनाए. वे रन आउट के रूप में आउट हुए. हैदराबाद की ओर से फिलहाल सबसे अधिक 2 विकेट हसन के खटते में आए हैं.  

गुलाबी जर्सी पहन चेन्नई के खिलाफ उतरेगी राजस्थान

IPL 2018 : 12 मई को इंदौर आएंगे शाहरुख़ खान

IPL 2018: कार्तिक के कहने पर भी अम्पायर ने नहीं बदला अपना गलत फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -