IPL 2018 LIVE : दिल्ली ने खोए 4 विकेट, पंत-शंकर क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE : दिल्ली ने खोए 4 विकेट, पंत-शंकर क्रीज पर मौजूद
Share:

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 11 का 36वां मुकाबला आज अंक तालिका की सबसे मजबूत टीम सनराइजर्स हैदराबाद और अंक तालिका में 7वें नंबर पर काबिज दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जा रहा हैं. इस समय युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली पहले बल्लेबाजी कर रही हैं. बल्लेबाजी के लिए इस समय क्रीज पर युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत और शंकर मौजूद हैं. ऋषभ 18 और शंकर 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

आज का यह मुकाबला हैदराबाद के घरेलू मैदान पर यानी राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैदान पर आज पहले दिल्ली ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. कॉलिन मुनरो की गैरमौजूदगी में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने पारी की शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 9 रन जोड़े. टीम को पहला झटका मैक्सवेल के रूप में लगा. पूरे आईपीएल में अपने खराब खेल से दर्शकों को निराश करने वाले मैक्सवेल मात्र 2 रन पर रन आउट हो गए. 

मैक्सवेल के आउट होने के बाद पृथ्वी शॉ शानदार बल्लेबाजी करए हुए नजर आए. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. दूसरे विकेट के रूप में वे 95 रन के स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद 44 रन बनाकर कप्तान अय्यर आउट हुए. उन्हें सिद्धार्थ कौल ने चलता किया. 

IPL 2018: 'नाम बड़े और दर्शन छोटे' के फॉर्मूले पर चले ये खिलाड़ी

IPL 2018 : दोस्त की शादी में गया यह विदेशी खिलाड़ी, तो इस भारतीय खिलाड़ी को मिला बड़ा गिफ्ट

IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -