IPL 2019 : दिल्ली-हैदराबद के बीच 'करो या मरो' मुकाबला आज, इंतज़ार में बैठी चेन्नई
IPL 2019 : दिल्ली-हैदराबद के बीच 'करो या मरो' मुकाबला आज, इंतज़ार में बैठी चेन्नई
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन की अंतिम 4 टीमों में जगह बना चुकी दिल्ली दिल्ली कैपिटल्स की टीम मंगलवार को एलिमिनेटर मुकाबले में आईपीएल की पूर्व विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. ख़ास बात यह है कि आईपीएल के इतिहास में दिल्ली को यह मौका पूरे 6 सीजन बाद मिला है और ऐसे में दिल्ली इस मौके पर पूरी तरह झपट्टा मरना चाहेगी. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एलिमिनेटर मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सीधे फाइनल में नहीं पहुंचेगी. जानकारी के मुताबिक़, आईपीएल के फाइनल मुकाबले में जाने के लिए एलिमिनेटर मैच के विजेता को क्वालिफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स को हराना पड़ेगा. इससे पहले कल मंगलवार को क्वालिफायर-1 मैच में मुंबई इंडियंस ने एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया है और वह फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. वहीं आज जो भी टीम हारेगी वह आईपीएल से बाहर हो जाएगी. 

दोनों टीमें इस प्रकार से हैं...

दिल्ली: श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा, अवेश खान, राहुल तेवतिया, जयंत यादव, कॉलिन मुनरो, क्रिस मॉरिस, संदीप लामिछाने, ट्रेंट बोल्ट, शिखर धवन, हनुमा विहारी, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, कॉलिन इनग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड.

हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान) भुवनेश्वर कुमार, अभिषेक शर्मा, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शाहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, ऋद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर और बिली स्टैनलेक.

IPL 2019 : 'कैप्टन कूल' पर फिर भारी पड़े 'हिटमैन', पांचवीं बार मुंबई फाइनल में

अफरीदी नहीं चाहते उनकी बेटियां खेलें क्रिकेट, वजह कर देगी आपको हैरान

चुपचाप खड़े होकर देखते रह गए ये 2 खिलाड़ी, धोनी ने सिखाई क्या होती है विकेटकीपिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -