मैच से पहले हार के डर से बढ़ी प्रीति जिंटा की मुश्किलें
मैच से पहले हार के डर से बढ़ी प्रीति जिंटा की मुश्किलें
Share:

आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी, लेकिन इसी बीच अगर कुछ आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो हैदराबाद पंजाब पर हावी होता दिखाई दे रहा है.

चूँकि आईपीएल में आज का मैच पंजाब के मोहाली में हो रहा है, इस हिसाब से दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पंजाब के लिए बेहद ही बुरे आकड़ें निकल कर आते है. मोहाली में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ खेले गए अब तक सभी मैच जीते है, वहीं पंजाब के खिलाफ आखिरी 6 मैचों में ओवरआल प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पर भी हैदराबाद पंजाब पर हावी है, आखिरी सभी 6  मैचों में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की है.

वहीं अब बात करते है, वापसी कर रहे क्रिस गेल की, पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेल को पंजाब के लिए तुरुप का इक्का माना जा रहा है लेकिन गेल का प्रदर्शन भी हैदराबाद के खिलाफ काफी बेकार रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेल का औसत 24.44 रहा है वहीं पूर्व में हैदराबाद, डेक्कन चार्जर्स नाम से थी जिसके खिलाफ क्रिस गेल का औसत 16.75 है. इन रिकार्ड्स पर नजर डाले तो किंग्स इलेवन पंजाब यहाँ आंकड़ों से हारी हुई है, लेकिन देखने वाली बात होगी की मैच का परिणाम क्या होता है.  

IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के योद्धा

IPL 2018: आज पंजाब के 'किंग्स' से भिड़ेंगे हैदराबाद के 'राइजर्स'

IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -