IPL 2022: हैदराबाद की हार से पहले ही लटक गया काव्य मारन का चेहरा, फैंस बोले- या तो SRH मैच जीते, या फिर...
IPL 2022: हैदराबाद की हार से पहले ही लटक गया काव्य मारन का चेहरा, फैंस बोले- या तो SRH मैच जीते, या फिर...
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के पिछले कुछ सीजन से ऐसा लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम पर ग्रहण सा लग गया है। टीम लगातार अपने खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचना झेल रही है। IPL 2022 भी अभी तक कुछ वैसा ही रहा है SRH के लिए। लगातार दो मैच हारने के बाद SRH प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। सोमवार को लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला खेला गया और इसे देखने के लिए SRH की को-ओनर काव्या मारन भी स्टेडियम पहुंची थीं। 

टीवी कैमरा भी कई बार उनके चेहरे पर गया, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में उनका लटका हुआ चेहरा देखना फैन्स को जरा भी अच्छा नहीं लगा। काव्या मारन की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सनराइजर्स हैदराबाद या तो मैच जीतना सीख जाए या काव्या मारन को स्टेडियम में न बुलाए, क्योंकि उनका लटका हुआ चेहरा दिल तोड़ देता है।

दरअसल, जब तक ऐसा लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद यह मुकाबला जीत सकता है, तब तक काव्या के चेहरे की खुशी देखने लायक थी, किन्तु जब टीम के हाथ से मैच छिटकने लगा, तो हर गेंद के साथ उनका चेहरा भी लटकता चला गया। आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। फैन्स को लगता है सनराइजर्स हैदराबाद की हार से अधिक तकलीफ काव्या मारन के दुख की है।

विश्व चैम्पियनशिप पदक विजेता को हराकर मोनिका ने देश का नाम किया रोशन

फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में एमबापे, नेमार और मेसी के गोल ने दिलाई टीम को जीत

नीदरलैंड के कोच वैन गाल को हुआ कैंसर लेकिन खिलाड़ियों को अब तक नहीं है इस बात की भनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -