IPL 2021: भारत को मिला रफ़्तार का बादशाह, कोहली भी हुए इस गेंदबाज़ के मुरीद
IPL 2021: भारत को मिला रफ़्तार का बादशाह, कोहली भी हुए इस गेंदबाज़ के मुरीद
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के अंतिम दौर में एक युवा का गेंदबाज का पदार्पण हुआ और उसने अपनी रफ्तार से मैदान पर तूफान मचा दिया. इस गेंदबाज ने IPL 2021 की सबसे तेज गेंद फेंकी है. इस गेंदबाज़ का नाम है उमरान मलिक और वे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में उमरान मलिक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने 153 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली.

मलिक के प्रदर्शन से RCB और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेहद प्रभावित नज़र आए और मैच के बाद कोहली ने उमरान को खास गिफ्ट भी दिया. जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अब तक केवल दो मुकाबले खेले हैं और उनके नाम का डंका बजने लगा है. मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने उमरान की तारीफ करते हुए कहा कि,  'यह टूर्नामेंट हर बार नए टैलेंट को सामने लाता है. एक खिलाड़ी को 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखना काफी अच्छा है. तेज गेंदबाजों का मजबूत होना हमेशा इंडियन क्रिकेट के लिए एक अच्छे संकेत है.'

RCB की पारी के दौरान नौवें ओवर में उमरान मलिक ने 147, 150 151.9, 153 kph की रफ्तार से गेंदें फेंकी. मलिक ने अपनी रफ्तार से सभी को चौंका दिया. मैच के बाद इस जम्मू कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने विराट कोहली का ऑटोग्राफ लिया. SRH की जीत में उमरान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट झटका. मैच के कोहली ने मैच के बाद ऑटोग्राफ वाली जर्सी दी. बता दें कि RCB यह मुकाबला 4 रनों से हार गई.

IPL 2021: CSK और PBKS में भिड़ंत आज, क्या प्लेऑफ की दौड़ में रह पाएगी पंजाब

IPL 2021: चोटिल होने के कारण निराश हुए सैम करेन, CSK को लेकर कही ये बात

क्रिकेटर नहीं इंजीनियर बनाना चाहता था जहीर खान का परिवार, फिर इस तरह बदली किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -