श्रीसंत की पत्नी को नहीं पसंद आ रहा बिग बॉस 13, कहा- 'वाहियात...'
श्रीसंत की पत्नी को नहीं पसंद आ रहा बिग बॉस 13, कहा- 'वाहियात...'
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो को केवल फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स, बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स और उनके घरवाले भी इस शो को फॉलो करने में लगे हुए हैं. वहीं इनमे बिग बॉस के पिछले सीजन के कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी शामिल हैं. जी हाँ, बीते समय में बिग बॉस 13 में सांप सीढ़ी टास्क के दौरान प्रतियोगियों के बीच धुआंधार लड़ाई देखने को मिली और ये लड़ाई काफी बढ़ी गई थी और सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे भी हो रहे हैं.

ऐसे में बीते दिन ही बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर इस शो के पिछले दो एपिसोड को वाहियात बताया. इतना ही नहीं काम्या पंजाबी ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया. जी हाँ, बीते दिन भुवनेश्वरी ने ट्विटर पर लिखा, ''एक शब्द जो आप बिग बॉस के आज और कल के एपिसोड पर कह सकते हैं, वो है वाहियात. मैं बिग बॉस की बातों से और ज्यादा सहमत नहीं हो सकती.'' इसी के साथ भुवनेश्वरी की इस बात पर सहमति देते हुए काम्या पंजाबी ने जवाब दिया और लिखा, 'बिल्कुल हां! ये सीजन एकदम बर्बाद है. एक भी टास्क को पूरा नहीं किया गया है. गुस्सा, गाली-गलौज और हिंसा बस यही सब है... #BB13.''

वहीं आपको बता दें कि भुवनेश्वरी श्रीसंत और काम्या पंजाबी के फॉलोअर्स ने भी बिग बॉस 13 को अभी तक का सबसे बेकार सीजन बताया. ऐसे में बिग बॉस 13 में लगातार लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. वहीं जल्द ही बिग बॉस 13 में फराह खान की अदालत लगने वाली है.

'ये रिश्ता...' छोड़ने पर वेदिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हां मैंने फिल्म साइन...'

दिवाली पर सूर्य की तरह चमचमा रहीं थीं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

टीवी का यह एक्टर नहीं मना पाया दिवाली, PM मोदी से कहा - 'मुस्लिम सोसाइटी वालों ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -