बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो
बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि बिग बॉस शुरू हो चुका है और लोग बिग बॉस का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं. ऐसे इ बिग बॉस के शुरू होते ही घर में हंगामे भी शुरू हो चुके हैं और बिग बॉस में आने वाले सभी लोगों ने आपस में लड़ना भी शुरू कर दिया है. ऐसे में इस बार शो में कई ऐसे लोग आए हैं जो बहुत पॉपुआलर हैं और कई ऐसे लोग भी जो घर में आने के बाद पॉपुलर हो रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत भी आए हैं और उन्होंने घर में सबसे आखिरी में एंट्री की थी. आपको बता दें कि शो 'बिग बॉस' में सबसे लास्ट में आने की वजह से घर के अंदर मौजूद सभी बेड बुक हो गए थे और उसके कारण श्रीसंत को करणवीर के साथ बेड शेयर करना पड़ रहा है.

अब बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे श्रीसंत ने करणवीर से कहा, 'मुझे सोते वक्त काफी खर्राटे आते है इसलिए मुझे एक सिंगल बेड चाहिए,' इस पर करणवीर ने कहा सिंगल बेड तो बुक हो गए है आपको डबल बेड पर किसी के साथ शेयर करना होगा. अब इस बात से श्रीसंत बहुत गुस्से में हैं वहीं आज के एपिसोड में श्रीसंत कि खिंचाई भी होने वाली है साथ ही उनकी बेज्जती भी. इन सभी बातों से परेशान श्रीसंत अब घर छोड़कर जाने की धमकी दे रहे हैं वह बिग बॉस से कह रहे हैं कि वह घर छोड़कर चले जाएंगे.

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि श्रीसंत के लिए बिग बॉस के घर में नया बेड आता है या वह घर छोड़कर चले जाएंगे. आपको बता दें कि क्रिकेटर श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लग चुका है इसके साथ ही वह भारतीय टीम के लिए कई साल तक खेले हैं.

बिग बॉस के लिए हॉट हुईं हिना खान

बिग बॉस 12 : शिवाशीष मिश्रा की हॉटनेस देख लड़कियां बनी दीवानी

जसलीन के अफेयर से नाराज हुए पिता, कहा उसे बाहर आने दो फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -