बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

Sep 22 2018 01:30 PM
बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' में आज के एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ घरवालों को भी तगड़ा झटका लग सकता है. जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. हाल ही में बीते एपिसोड में बिग बॉस ने गलत निर्णय लेने के लिए रोमिल, करणवीर और रोमिल के साथी को काल कोठरी में भेज दिया है और साथ ही अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट भी कर दिया. शो का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे यह सब होने के बाद शो में नजर आने वाले श्रीसंथ पहली बार अपने क्रिकेट बैन की बात को घर में उठाते हुए नजर आ रहे हैं और वह इस बारे में कीर्ति, दीपिका और सृष्टि रोडे के साथ-साथ कई लोगों से बातें कर रहे हैं.

इस दौरान श्रीसंथ काफी इमोशनल हो जाते है और कहते है कि 'उन्हें क्रिकेट स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं है और पिछले 5 साल से मैं वहां नहीं गया हूं, अगर मेरा बच्चा भी क्रिकेट खेल रहा है तो भी मैं क्रिकेट ग्राउंड पर नहीं जा सकता हूं. श्रीसंथ ऐसा बोलते बोलते रोने लग जाते है और बाकी घरवालें उन्हें संभालते है.

दर्शक भी श्रीसंथ को इस हालत में देखकर काफी परेशान हो गए है और हर कोई उन्हें मजबूत रहने के लिए कह रहा है. वहीं जब श्रीसंथ दीपक ठाकुर को समझाते है और कहते है कि वह जसलीन के बारे में अब अनाप शनाप ना बोले तो दीपक उनकी बात मान लेते है और साथ ही उनका बैंड मांगते है.

श्रीसंथ बिना कुछ सोचे समझे अपना बैंड दे देते है और कहते है कि और किसी को ना देना. श्रीसंथ के इस स्वीट व्यवहार के बाद भी फैंस कई तरह के ट्वीट कर रहे है. आपको बता दें कि आज का दिन काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि आज वीकेंड का वार है और आज ही सलमान पूरे हफ्ते भर का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएंगे और यह देखने में बहुत मजा आने वाला है कि आज सलमान किसकी-किसकी क्लास लगाएंगे.

बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते की सच्चाई सामने लाने के लिए सलमान ने रचा षड्यंत्र

बिग्ग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते पर खुलकर बोले पिता 'गलती की सजा मिलेगी'

बिग बॉस 12 के सभी कंटेस्टेंट की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश