इस फिल्म के साथ श्रीसंत बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल
इस फिल्म के साथ श्रीसंत बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत क्रिकेट की दूनिया को अलविदा कहने के बाद अब फिल्मों में सक्रिय हो गये हैं। श्रीसंत बहुत जल्द ही दक्षिण सिनेमा इंडस्ट्री के साथ अपनी शानदार फिल्मी करियर का आगाज करने जा रहे हैं। एक तरफ जहां वो फिल्म 'Kempegowda 2' पर काम कर रहे हैं वहीं उन्हें फिल्म 'धूम अगेन' (Dhoom Again) में भी काम करने का मौका मिला है।

इस सिनेमा का निर्देशन राजेश वर्मा (Rajesh Verma) करने जा रहे हैं। इस मूवी को बड़े बजट पर बनाई जाएगी जिसे कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसे विभिन्न भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस मूवी से श्रीसंत का लुक भी जारी कर दिया गया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं। फिल्म में नए कलाकार प्रवीर शेट्टी, वासु, राकेश शेट्टी और अर्जुन शेट्टी नजर आएंगे।

इस फिल्म में श्रीसंत स्पेनिश मॉडल जनेरा इधर (Janera Idher) के साथ नजर आएंगे। निर्देशक राजेश वर्मा ने कहा कि इस मूवी की शूटिंग अगस्त से शुरू कर दी जाएगी। इस मूवी का हिंदी फिल्म 'धूम' (Dhoom) से कोई नाता नहीं है। ये फिल्म युवाओं के लिए बनाई गई है जिसकी कहानी लाइन काफी भिन्न है।

इस मूवी को पहले कन्नड़ भाषा में रिलीज करने का योजना बनाया गया था परंतू इसे लेकर दर्शकों के बीच उत्साह को देखने के बाद इसे दूसरे कई भाषाओं में रिलीज करने का योजना बनाया गया है। आपको बता दें कि श्रीसंत ने राजनीति में भी हाथ अजमाया था लेकिन अपेक्षित सफलता हाथ नहीम लगी।

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

साउथ सुपरस्टार संग कृति ने की थी अपने करियर की शुरुआत, इस एक्टर से मिला प्यार में धोखा!

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -