जन्मदिन मनाने पर ट्रोल हुए श्रीसंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'हर महीने जन्मदिन...'
जन्मदिन मनाने पर ट्रोल हुए श्रीसंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'हर महीने जन्मदिन...'
Share:

बीते दिनों ही बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, वहीं जन्मदिन मनाने के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि श्रीसंत ने 6 फरवरी को अपना 36वां जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. वहीं दूसरी तरफ, ट्रोलर्स ने साल में दो बार जन्मदिन मनाने के लिए उनका मज़ाक उड़ाया है. आप सभी को बता दें कि श्रीसंत ने कुछ वक्त पहले 'बिग बॉस' के घर में अपना जन्मदिन मनाया था जो आप सभी को याद होगा.

ऐसे में श्रीसंत को ट्रोल करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा है, "भाई साल में कितनी बार बर्थडे आता है तुम्हारा?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर ये बर्थडे है तो कुछ महीने पहले क्या था?" वहीं एक यूजर ने लिखा, "पहली बार देखा कि हर महीने जन्मदिन मनाता है." आप सभी को याद हो कुछ वक्त पहले श्रीसंत ने हॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करने की इच्छा जताई थी और उस समय वह खूब सुर्ख़ियों में आए थे.

वहीं श्रीसंत की इस ख्वाहिश को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था और तब श्रीसंत ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि ''जब मैं टीम इंडिया से क्रिकेट खेलने की बात करता था तब भी मेरा इसी तरह से मजाक बनाया जाता था.'' आप सभी ने श्रीसंथ को बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाई झगड़े करते हुए देखा होगा लेकिन वहां से वह सभी के चहेते बन चुके हैं.

'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी

सुबह सुबह अपने हॉट फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट करती नजर आईं गिजेल ठकराल

सेम ड्रेस ट्रोलिंग पर कोमोलिका ने दिया करारा जवाब, कहा- 'कोई काम नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -