कभी कॉल गर्ल  के साथ पकडे गए थे श्रीसंथ, मैच फिक्सिंग का लग चुका है आरोप
कभी कॉल गर्ल के साथ पकडे गए थे श्रीसंथ, मैच फिक्सिंग का लग चुका है आरोप
Share:

क्रिकेट की दुनिया में अपने कदम जमाने वाले और कभी एक परफेक्ट बॉलर कहे जाने वाले शांतकुमारन श्रीसंथ उर्फ़ श्रीसंथ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ अब क्रिकेट की दुनिया में फेमस नहीं है लेकिन वह बॉलीवुड और तमिल में अपने कदम जमा रहे हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि श्रीसंथ पर स्पॉट मैच फिक्सिंग का आरोप लगया गया था और उन्हें जिंदगीभर के लिए बैन कर दिया गया था, इस कारण वह आज क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया था जहाँ वह जीतते जीतते रह गए थे. वहीं उसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में श्रीसंथ को लेकर उनकी पत्नी ने एक खुलासा किया है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. हाल ही में श्रीसंथ ने बताया कि 'साल 2013 में ऐसी खबर आई कि श्रीसंथ कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए हैं और उनके कमरे से कंडोम के पैकेट मिले हैं. मेरे पिता ने मुझसे कहा कि तुम दोबारा इस पर सोच सकती हो. तुम अब भी इससे शादी करना चाहती हो? उस वक्त भुवनेश्वरी ने अपने पिता से कहा कि 'मैं श्रीसंथ को अच्छी तरह जानती हूं. इस तरह की खबरों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.'

आप सभी को बता दें कि करीब 6 साल डेटिंग के बाद श्रीसंथ और भुवनेश्वरी ने साल 2013 में शादी की. दोनों के एक बेटी और एक बेटा है. वहीं श्रीसंथ उस समय भी सुर्ख़ियों में आए थे जब उनके और हरभजन के बीच झड़प हुई थी और कहा गया था कि उस समय हरभज ने श्रीसंथ को थप्पड़ मारा था लेकिन बीते दिनों ही श्रीसंथ ने कहा कि वह थप्पड़ नहीं था. फिलहाल श्रीसंथ लगातार चर्चाओं में छाए रहते हैं. बीते दिनों ही आप सभी ने उन्हें सुनील ग्रोवर के शो में देखा ही होगा.

खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात

सनी देओल नहीं देते अपने बेटे को गाड़ी, मेट्रो से करते हैं ट्रेवल

उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -