बिग बॉस 12: फिनाले से एक दिन पहले श्रीसंथ हुए बेघर, फैंस को लगा जबरदस्त झटका!

Dec 29 2018 05:02 PM
बिग बॉस 12: फिनाले से एक दिन पहले श्रीसंथ हुए बेघर, फैंस को लगा जबरदस्त झटका!

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि ‘बिग बॉस सीजन 12' अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और अब शो के खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. कहा जा रहा है कि शो के विजेता को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है और शो को लेकर दिन पर दिन सभी का उत्साह बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी विनर को लेकर कई खबरें और अफवाहें सामने आ रही है कभी दीपिका को विनर बताया जा रहा है तो कभी श्रीसंथ को. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस की प्रतियोगी सुरभि राणा घर से बाहर हो गई हैं और इसके बाद अब श्रीसंथ को लेकर सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक श्रीसंथ शो से बाहर हो गए है और यह खबर इस समय आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है. वहीं एक तरफ यह खबर आई है कि श्रीसंथ बिग-बॉस 12 के विजेता के रूप में फाइनल हो गए है. जी हाँ, दोनों खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है और अब यह देखना है कि दोनों में से कौन सी खबर सच होती है. जी हाँ, दोनों खबरों ने लगातार सनसनी फैला दी है और दोनों खबर में दम माना जा रहा है. वहीं हाल ही में इन जूठी खबरों के बीच श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर खरीखोटी सुनाई.

जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस के एक फैन क्लब ने दावा करते हुए कहा कि श्रीसंथ फाइनल एपिसोड से पहले बिग बॉस के घर की दीवार से कूदकर घर से बाहर आ गए और साथ ही यह भी कहा गया कि श्रीसंत और दीपक ठाकुर के बीच फिनाले से पहले झगड़ा हो गया इसके बाद श्रीसंत ने गुस्से में आकर बिग बॉस से बाहर जाने का फैसला लिया. वहीं अब इस बात पर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने ट्विट करते हुए फैन्स को इन सभी खबरों पर भरोसा नहीं करने की अपील की है साथ ही वोट करने को कहा है. फिलहाल शो का विनर सामने नहीं आया है लेकिन कल यानी रविवार को शो का विनर सामने आ जाएगा.

घरवालों पर पेशाब फेंकने के लिए बेघर हुआ था यह कंटेस्टेंट, भाईजान को दी थी ऐसी धमकी

बिग बॉस के घर में एक बिस्तर पर सोये थे यह कंटेस्टेंट, बन गए थे शारीरिक संबंध!

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!