श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप
श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप
Share:

आज का दिन 'बिग बॉस 12' और 'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक्स कंटेस्टेंट और क्रिकेटर श्रीसंत के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि आज उनपर 5 साल पहले आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप खत्म हो गया है. जी हाँ, इस आरोप के बाद उनपर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था जो आज यानी शुक्रवार को हटा दिया गया है. आप सभी को बता दें कि अभी तक बीसीसीआई ने श्रीसंत से बैन नहीं हटाया है लेकिन इसकी भी उम्मीद जताई जा रही है. इस मामले में कोर्ट ने बीसीसीआई से तीन महीने के अंदर पूरे मामले में अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा है जो जल्द हो जाएगा. वहीं बैन हटने पर श्रीसंत ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं. सबने मेरा बहुत साथ दिया। अब मैं फिर से क्रिकेट खेल पाऊंगा.'

आप सभी को बता दें कि 5 साल श्रीसंत के लिए बहुत बुरे रहे और उन 5 सालों में बहुत कुछ बुरा बुरा हुआ. जी हाँ, श्रीसंत मैच फिक्सिंग के मामले में जेल जा चुके हैं और जिस वक्त श्रीसंत को जेल हुई थी, उस वक्त उनकी पत्नी किचन में सोया करती थीं. बताया गया है कि वो अपने पति की तकलीफ को महसूस करना चाहती थीं इस कारण उन्होंने ऐसा किया था. मैच फिक्सिंग के आरोप के बाद श्रीसंत डिप्रेशन में रहने लगे और वो शादी नहीं करना चाहते थे.

बताया जाता है उन्होंने जिंदगी जीने की इच्छा भी छोड़ दी थी और श्रीसंत ने खुद बताया था कि - 'बैन लगने के बाद मैं सोचने लगा था कि मैं फिर से खेलूंगा या नहीं। मैं उस समय अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचने लगा था। मैंने अपने माता-पिता के बारे में भी सोचा. मुझे लगा कि उनके 3 और बच्चे हैं और मैं नहीं होऊंगा तो भी वो मेरे बगैर रह लेंगे. उस वक्त भुवनेश्वरी के पिता ने मुझे कहा था कि नयन (भुवनेश्वरी) अब भी तुमसे शादी करना चाहती है। फिर मुझे लगा कि मैं उससे शादी किए बिना इस दुनिया को छोड़कर नहीं जा सकता.' इसके बाद 12 दिसंबर, 2013 को जयपुर के शेखावत परिवार से ताल्लुक रखने वाली अपनी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी कुमारी से शादी की. आप सभी को बता दें कि श्रीसंत खेल के अलावा बेहतरीन डांसर भी रह चुके हैं और अब भी वह अच्छा डांस कर लेते हैं.

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

राहुल गांधी के बारे में सपना चौधरी ने कह दी ऐसी बात कि डिलीट करना पड़ा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -