पत्नी के कारण दीपिका कक्क्ड़ पर भड़के भाई श्रीसंथ और किया चौका देने वाला काम
पत्नी के कारण दीपिका कक्क्ड़ पर भड़के भाई श्रीसंथ और किया चौका देने वाला काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि ब‍िग बॉस 12 में सबसे ज्यादा भाई-बहन की जोड़ी को पसंद किया गया था. जी हाँ, भाई बहन के नाम से मशहूर हुए श्रीसंत और दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम के र‍िश्ते को इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. ख़बरों के अनुसार दोनों के रिश्ते में इन द‍िनों दरार आ गई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार दोनों के बीच बात इस हद तक ब‍िगड़ गई है कि श्रीसंत ने दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि श्रीसंत के दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने के बारे में वजह पूछी गई तो जवाब में उन्होंने कहा- ''हां मैंने दीप‍िका को अनफॉलो किया है क्योंकि उन्होंने मेरी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को अनफॉलो कर द‍िया है. मेरे ल‍िए भुवनेश्वरी का सम्मान सबसे पहले है. वो मेरी पत्नी हैं, मेरी शक्त‍ि है, मेरा सपोर्ट है.'' वहीं आगे बात करते हुए श्रीसंत ने कहा- ''दीप‍िका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को सोशल मीड‍िया पर अपशब्द कहते हैं. दीप‍िका को अपने फैंस से कहना चाह‍िए कि वो ऐसा नहीं करें, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं ल‍िया.'' इसी के साथ आगे श्रीसंत ने कहा- ''वहीं मेरे श्रीफेम से मैंने दीप‍िका को गलत कहने के लिए कई बार रोका है. दीप‍िका मेरी बहन हमेशा रहेंगी, मैं र‍िश्तों की कद्र करता हूं. मैं दीप‍िका से भी इस बात को ड‍िस्कस नहीं करना चाहता हूं. मैं आप सभी को उन्हें अनफॉलो करने की वजह‍ बता रहा हूं, ज‍िससे की आप सभी असल वजह को जानें.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ब‍िग बॉस 12 के घर में दीप‍िका-श्रीसंत के बीच नोक-झोंक देखी गई थी लेकिन दोनों का रिश्ता कभी टूटा नहीं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि दीपिका इस पर क्या रिएक्शन देती हैं.

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

पति के बाद इस एक्टर संग म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी अनीता हंसनंदानी

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -