Ranji Trophy: अस्पताल में भर्ती एस. श्रीसंत, लगी है गंभीर चोट
Ranji Trophy: अस्पताल में भर्ती एस. श्रीसंत, लगी है गंभीर चोट
Share:

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने हाल ही मैदान पर वापसी की है. हालाँकि रणजी ट्रॉफी में खेलने वाले श्रीसंत के लिए ये वापसी अच्छी साबित नहीं हुई. जी दरअसल हाल ही में एस. श्रीसंत को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई थी, अब अस्पताल से उनकी तस्वीर सामने आई है. आप देख सकते हैं एस. श्रीसंत के साथी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर में वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. आप देख सकते हैं श्रीसंत के लिए उनके दोस्त ने जल्द ठीक होने की कामना की है.

जी दरअसल एस. श्रीसंत ने इसी तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। आप सभी को बता दें कि एस. श्रीसंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे और चल भी नहीं पा रहे थे. आपको पता ही होगा एस. श्रीसंत इसी के बाद केरल के अगले मैच से बाहर हो गए थे. करीब 39 साल के श्रीसंत केरल टीम के लिए खेलते हैं, सौराष्ट्र के खिलाफ हो रहे रणजी मैच में वह हिस्सा नहीं ले रहे हैं. कुछ समय पहले ही श्रीसंत ने आईपीएल ऑक्शन में भी अपना नाम दिया था, और उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था, हालाँकि इस बार भी एस. श्रीसंत के लिए किसी ने बोली नहीं लगाई.

आप सभी को बता दें कि एस. श्रीसंत की रणजी टीम में वापसी हुई तो मेघालय के खिलाफ उन्हें मैच खेलने का मौका मिला. वहीं पहली पारी में श्रीसंत ने दो विकेट लिए थे, जबकि बल्लेबाजी करते हुए भी उन्होंने 19 रन बनाए थे. आपको पता हो श्रीलंका ने भारत के लिए आखिरी मैच 2011 में खेला था, जो वर्ल्डकप का फाइनल था जिसे भारत ने जीता था.

अर्धनग्न होकर नाबालिग छात्र से गुरु ने करवाई तेल मालिश और फिर किया घिनौना काम

दर्दनाक! पत्नी के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

ओडिशा सरकार यूक्रेन में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है: पटनायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -