मैं समलैंगिक हुँ और पापा चाहते है की लड़की से शादी करू : श्रीनिवासन

May 04 2015 02:36 PM
मैं समलैंगिक हुँ और पापा चाहते है की लड़की से शादी करू : श्रीनिवासन

मुंबई : आईसीसी प्रमुख एन.श्रीनिवासन एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इस बार वे मैच फिक्सिंग के आरोपों में नहीं बल्कि अपने ही लड़के के विरोध से घिर गए हैं। उनके पुत्र अश्विन ने कहा कि वे अपने पार्टनर अवि मुखर्जी के साथ रहना चाहते हैं मगर उनके पिता वंश बढ़ाने के लिए उस पर लड़की से शादी करने का दबाव बना रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एन.श्रीनिवासन के कहने पर पुलिस उन्हें तंग कर रही है। वे अपने पार्टनर अवि मुखर्जी के साथ रहना चाहते हैं। उनके पैतृक संपत्ति में वे अपना हिस्सा चाहते हैं, जिसके बाद वे अपने अनुसार अपना जीवन जी सकें। एक अखबार को अश्विन ने साक्षात्कार देते हुए कहा कि उनके पिता उनपर दबाव डाल रहे हैं।

उन्होंने अपने पिता द्वारा लिखे पत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि इंडिया सीमेंट के बोर्ड आॅफ डायरेक्टर्स में शामिल होने के आॅफर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि वे समलैंगिक हैं। जिसके बाद वे अपने पिता से अलग हो गए। अश्विन श्रीनिवासन का इकलौता बेटा है और उसकी बहन भी है। जिसका विवाह गुरूनाथ मय्प्पन से हुआ था।

उल्लेखनीय है कि हाईप्रोफाईल मामला होने के बाद यह सर्खियों में आ गया है। मामले के इस तरह से सामने आने के कारण एन.श्रीनिवासन बेहत चिंतित हैं। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर श्रीनिवासन की ओर से किसी तरह का स्पष्टीकरण मीडिया में जारी नहीं हुआ है। दूसरी ओर अश्विन का कहना है कि वे अपने साथी के साथ रहना चाहते हैं।