नई वेब सीरीज में इस एक्टर के साथ नजर आएंगी श्रीजिता
नई वेब सीरीज में इस एक्टर के साथ नजर आएंगी श्रीजिता
Share:

एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों गोवा में हैं. दरअसल, वो अपने बॉयफ्रेंड माइकल संग कोरोना लॉकडाउन से पहले ही गोवा के लिए रवाना हो गई थीं. अब तो वहां पर एक्ट्रेस श्रीजिता की वेब सीरीज की शूटिंग भी प्रारंभ हो गई है जिसमें उनके साथ दिखाई देंगे टेलीविज़न और मूवी के मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल.

अपने इस नए सीरीज के बारे में श्रीजिता डे ने बोला है “हमारी वेब सीरीज की शूटिंग गोवा में प्रारंभ हो गई है जिसके लिए मैं बेहद खुश भी हूं. इसमें मेरे साथ दिखाई देंगे एक्टर राजीव खंडेलवाल,टीना दत्ता,आमिर अली और ये सीरीज नक्सलवाद पर आधारित होगी. आगे एक्ट्रेस श्रीजिता ने अपने करैक्टर के बारे में बताते हुए बोला “इसमें मेरा करैक्टर काफी अलग है जो मैंने कभी नहीं निभाया, टेलीविज़न शो में मैं डायन तक बन गई हूं लेकिन इस सीरीज में मुझे बन्दूकबाज़ी करने को मिलेगी और सच बताऊं तो मैं इस तरह के करैक्टर से बेहद खुश हूं क्योंकि मुझे कुछ अलग करने का अवसर मिल रहा है.”

हालांकि आपको बता दें की गोवा में कोरोना के मामले ज्यादा नहीं हैं इसलिए वहां शूटिंग करना थोड़ा सरल है और पूरी अनुमति के साथ इस सीरीज की शूटिंग प्रारंभ हो गई है. इसी के साथ एक्ट्रेस श्रीजिता ने अपनी इस नई सीरीज का नाम तो नहीं बताया है लेकिन ये ज़रूर बताया है कि ये वेब सीरीज ZEE5 पर रिलीज होगी और इसमें कुछ नया देखने को मिल सकता है. उन्होंने ये भी बताया है कि इसमें स्टार कास्ट भी अधिक होने वाली है.

टीवी की सीता ने नेपाल पीएम ओली के दावे पर साझा किया ये मजेदार ट्ववीट

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -