सिंगल नहीं मिंगल है यह एक्ट्रेस, किया बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा
सिंगल नहीं मिंगल है यह एक्ट्रेस, किया बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो अपने प्यार यानी अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने भी खुलासा कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में श्रीजिता ने अपने प्यार के नाम का खुलासा किया है. वह इन दिनों टीवी सीरियल नजर में डबल रोल में दिखाई दे रही है और अब उन्होंने ऐसा खुलासा कर दिया है कि सुनने के बाद हर कोई हैरान है. जी हाँ, टीवी शो की एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की है और इस कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं.

जी दरअसल इसी साल फरवरी में श्रीजिता डे ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर हंगामा मचा दिया था और इस फोटो पर श्रीजिता ने कैप्शन दिया था- 'वो और मैं.' इसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि एक्ट्रेस किसी विदेशी शख्स को डेट कर रही है और अब एक बार फिर यह चर्चाएं आम हो गईं हैं. हाल ही में श्रीजिता ने नई फोटोज शेयर कर अपना हाल-ए-दिल बयां किया है और बीते रात एक इवेंट में साथ में एंट्री मारने के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि ''वो खुद को अपने प्यार के साथ कितना प्रोटेक्टिव और सेफ महसूस करती है.''

जी हाँ, खबरें हैं कि श्रीजिता डे के बॉयफ्रेंड जर्मनी के नागरिक हैं और एक बिजनेसमैन है और श्रीजिता डे ने फोटोज शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया है. उनके बॉयफ्रेंड का नाम माइकल बीपी है. जी हाँ, खबरें मिली हैं कि माइकल अपने काम के सिलसिले में अब मुंबई में ही रहते हैं और यहीं सेटल है और वह श्रीजिता को लेकर खूब प्रोटेक्टिव है. फिलहाल इन फोटोज को देखकर तो यही लगता है कि श्री और माइकल एक दूसरे के बगैर नहीं रह पाते और एक जान बन चुके हैं और दोनों एक दूजे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.

आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

कपिल के शो में राहत इंदौरी ने बताई अपनी रोमांटिक इंस्पिरेशन

मुंबई क्लीनअप ड्राइव में हिस्सा लेने पहुंची यह एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -