MLC चुनाव हारे सपा के कफील खान, बोले-  मैं नहीं, यूपी में लोकतंत्र हारा है ...
MLC चुनाव हारे सपा के कफील खान, बोले- मैं नहीं, यूपी में लोकतंत्र हारा है ...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में देवरिया-कुशीनगर MLC सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी डॉ कफिल खान ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा कि आज आये चुनाव नतीजे से साबित हो गया है कि राज्य में एक बार फिर लोकतंत्र की करारी हार हुई है। कफील खान ने मंगलवार को यहां मतगणना स्थल पर प्रेस वालों से कहा कि उन्हे इस चुनाव में 1031 वोट मिले हैं। यह शिकस्त उनकी नहीं है, बल्कि यहां लोकतंत्र हारा है। 

कफील खान ने कहा कि इस चुनाव में पैसे की लालच, पुलिस प्रशासन का दबाव और प्रधान तथा BDC सदस्यों को डराया धमकाया गया है जिस परिणाम है कि लोकतंत्र एक बार फिर हार गया। भाजपा के विजयी उम्मीदवार डा.रतन पाल सिंह को जीत की बधाई देते हुए कफील खान ने कहा कि अब वे 14 विधानसभा के लोगों और जन प्रतिनिधियों के MLC हैं। उम्मीद है कि नव निर्वाचित एमएलसी डा.सिंह क्षेत्र का विकास करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

डॉ कफिल ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के दौरान उनकों पुलिस के द्वारा परेशान करने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनको परेशान करने और दबाव में लेने के लिये उनके गोरखपुर के आवास पर जाकर परेशान करने की कोशिश की। कफील खान ने कहा कि चुनाव में हार जाने के बाद भी जनता की सेवा के लिये लगे रहेंगे। उन्होंने दावा करते हुए कि वह जल्द ही इस क्षेत्र के तीसों विकास खंड क्षेत्रों में जनता की सेवा के लिये फ्री मेडिकल कैम्प लगाकर उनकों स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ पहुंचाएंगे। 

बलात्कार पीड़िता पर ममता बनर्जी का 'शर्मनाक' बयान, निर्भया की माँ बोली- वे CM पद के लायक नहीं

यूपी MLC चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाई सपा, योगी बोले - जनता राष्ट्रवाद और सुशासन के साथ

यूपी MLC चुनाव: भाजपा ने विधान परिषद की 36 में से 33 सीटें जीतीं, लेकिन फिर भी नहीं टूटा 'बसपा' का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -