आज नहीं होगी SPPU की परीक्षाएं, जारी हुआ नोटिस

Oct 15 2020 10:32 AM
आज नहीं होगी SPPU की परीक्षाएं, जारी हुआ नोटिस

सावित्रीबाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी ने आज, 15 अक्टूबर को ऑर्गनाइस की जाने वाली सभी ऑनलाइन तथा ऑफलाइन एग्जाम को स्थगित करने का ऐलान किया है। यूनिवर्सिटी द्वारा यह ऐलान भारी वर्षा तथा इससे पैदा हुए बाढ़ जैसे हालातों के मद्देनजर लिया गया है। एसपीपीयू द्वारा आधिकारिक पोर्टल, unipune.ac.in अब से कुछ ही देर पूर्व जारी ऑफिशियल अपडेट के मुताबिक 14 अक्टूबर को भारी वर्षा के चलते बाढ़ जैसे हालत उत्पन्न हो गए थे। 

साथ ही, नगर निगम द्वारा आज 15 अक्टूबर के लिए भी भारी वर्षा के साथ-साथ साइक्लोन का अलर्ट जारी किया गया है। इसलिए विद्यार्थियों की सिक्योरिटी तथा संभावित असुविधा को ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने आज, 15 अक्टूबर को तय ऑनलाइन तथा ऑफलाइन एग्जाम को रद्द करने के निर्णय किया है। एसपीपीयू ने अपने अपडेट में इन रद्द परीक्षाओं के लिए नये कार्यक्रम के शीघ्र ही जारी किये जाने की जानकारी दी।

आपको बता दें कि सावित्रीबाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी में तथा संबंधित विभिन्न डिग्री कॉलेजों में विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए फाइनल ईयर की परीक्षाओं का आयोजन 12 अक्टूबर से आरम्भ किया गया था। हालांकि, कुछ पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं को तकनीकी दिक्कत के चलते एग्जाम डिपार्टमेंट द्वारा स्थगित करके 17 अक्टूबर को आयोजित करने का ऐलान किया गया था। एसपीपीयू परीक्षाओं में 2.5 लाख विद्यार्थियों को शामिल होना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एग्जाम को लेकर वॉयस चांसलर नितिन कर्मालकर ने जानकारी दी थी कि जो विद्यार्थी ऑनलाइन एग्जाम नहीं दे पाएंगे, उन्हें फिर से एग्जाम में शामिल होने का अवसर  दिया जाएगा। 

एसपीपीयू द्वारा जारी अपडेट यहां देखें: http://www.unipune.ac.in/

ईडब्ल्यूएस प्रभावित ओबीसी, एससी / एसटी कोटा: आईबीपीएस पीओ भर्ती 2020

भारतीय प्रबंध संस्थान रायपुर में निकली वेकेंसी, इस दिनांक से पहले करे आवेदन

उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय में बढ़ी आवेदन की दिनांक, जल्द करें अप्लाई