जिम एयरपोर्ट और डांस क्लास के बाहर नजर आये यह फ़िल्मी सितारे, देखिये तस्वीरें
जिम एयरपोर्ट और डांस क्लास के बाहर नजर आये यह फ़िल्मी सितारे, देखिये तस्वीरें
Share:

मायानगरी मुंबई में सितारों का जमावड़ा लगा रहता है। सितारे कहीं ना कहीं अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। कभी किसी इवेंट में दिखाई देते हैं तो कभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे रहते हैं। एयरपोर्ट पर तो सारे दिन ही सितारों का मेला लगा रहता है। ऐसे में इस पैकेज में हम आपको दिखाते हैं कि कहां-कहां सेलेब्स स्पॉट हुए हैं।बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं। सलमान के साथ ही फिलम् की पूरी स्टारकास्ट भी इसी में काफी व्यस्त है। ऐसे में सलमान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सेट पर सलमान के साथ ही सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा को भी स्पॉट किया गया। 

इस दौरान सई और सोनाक्षी दोनों ने ही गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी थी। दोनों अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों सभी की पसंदीदा बनी हुई हैं। तभी तो उनको कैमरे में कैद करने फोटोग्रेफर्स कहीं भी पहुंच जाते हैं। ऐसे में सारा हाल ही में जिम के बाहर कैमरे में कैद हुईं। हर बार की तरह इस बार भी सारा ने कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दिया। अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अपने डेब्यू के बाद से ही कई मौकों पर देखी गईं। अभी हाल ही में जान्हवी को अपनी सहेलियों के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान जान्हवी अपनी सहेलियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दीं। जान्हवी के साथ ही मलाल फिल्म से डेब्यू करने वाली शर्मिन सहगल भी कैमरे में कैद हुईं।

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के चर्चे बार बार चल रहे हैं। इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। खबरें आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  अभिनेता, निर्देशक और गायक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के चर्चे तो इन दिनों बॉलीवुड में आम हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा या है। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें बी साझा करते रहते हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ एक ईवेंट में देखा गया। जिसमें शिबानी मेहरून रंग का बेहद शानदार ड्रेस पहने हुए थीं। तो वहीं फरहान ने भी काले रंग के कुर्ता पायजामे के साथ जैकेट पहनी हुई थी।

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -