आखिरकार भारत में म्यूजिक+टॉक फीचर लेकर आ रहा है Spotify

संगीत स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी Spotify ने अपनी सुविधाओं के विस्तार की घोषणा की। एप्लिकेशन भारत सहित देशों के लिए 'म्यूजिक + टॉक' फीचर पेश करता है। संगीत और बातचीत को मिलाने वाले शो की एक नई श्रृंखला पेश की जाएगी।

नई सुविधा जापान, फिलीपींस, इंडोनेशिया, फ्रांस, जर्मनी, स्पेन, इटली, नीदरलैंड, स्वीडन, मैक्सिको, ब्राजील, चिली, अर्जेंटीना और कोलंबिया सहित देशों में भी उपलब्ध होगी। यह पहली बार है जब क्रिएटर सुनने के नए अनुभव पर काम कर सकेंगे। यह विशेष रूप से एंकर और स्पॉटिफ़ के माध्यम से एक आसान और सुरुचिपूर्ण पैकेज में संगीत और बोली जाने वाली सामग्री को एक साथ लाता है। म्यूज़िक+टॉक शो क्रिएटर्स को अपने टॉक सेगमेंट के साथ स्पॉटिफ़ के कैटलॉग से पूर्ण-लंबाई वाले संगीत ट्रैक जोड़ने में सक्षम बनाता है। जब से कंपनी ने Music+Talk का परीक्षण शुरू किया है, यह रचनाकारों और श्रोताओं को समान रूप से प्रिय हो गया है - सभी को अपने पसंदीदा संगीत के बारे में बात करने और कलाकारों और अधिकार धारकों को लाभान्वित करते हुए इसके आसपास सामग्री बनाने का अवसर देता है।

कंपनी ने आगे कहा, "यह दुनिया भर के पॉडकास्टरों और संगीत प्रेमियों से हमारी सबसे अधिक अनुरोधित निर्माण सुविधाओं में से एक बन गई है, जो अब Spotify के 70 मिलियन ट्रैक्स के कैटलॉग का उपयोग करके अपना खुद का संगीत + टॉक शो बनाने में सक्षम होंगे।"

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -