इस धमाकेदार स्मार्टफोन को Geekbench पर किया गया स्पॉट, जानें क्या है इसकी खासियत

इस धमाकेदार स्मार्टफोन को Geekbench पर किया गया स्पॉट, जानें क्या है इसकी खासियत

OnePlus जल्द ही अपने अगले प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 को लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2020 में पेश किया जा सकता है. इसी महीने की शुरुआत में संपन्न हुए CES 2020 में कंपनी ने अपने हाइड कैमरा वाले स्मार्टफोन OnePlus Concept One को शोकेस किया है. OnePlus 8 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स OnePlus 8, OnePlus 8 Lite और OnePlus 8 Pro को लॉन्च किया जा सकता है. इस सीरीज के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro की जो नई लीक समाने आई है, उसमें इसके की स्पेसिफिकेशन्स को स्पॉट किया गया है. साथ ही साथ फोन के कुछ फीचर्स भी स्पॉट किए गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि OnePlus को सर्टिफिकेशन बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. इस लिस्टिंग से मुताबिक, फोन को 12GB RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. वहीं साथ ही फोन में Android 10 पर आधारित Oxygen 9.5 यूजर इंटरफेस का उपयोग किया जा सकता है. इस लिस्टिंग में इस फोन को Kona कोड नेम के साथ दर्शाया गया है. फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Geekbench पर इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 4,296 का स्कोर मिला है, वहीं मल्टी-कोर में इसे 12,531 का स्कोर मिला है.

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें पंच-होल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 6.65 इंच की AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है. पिछले दिनों ही इस स्मार्टफोन का डिजाइन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया था. इसमें भी कर्व्ड डिस्प्ले पैनल का उपयोग किया जा सकता है. जंहा इस सीरीज को भारत में मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है. OnePlus 8 Pro Lite की बात करें कि इस स्मार्टफोन को इस सीरीज के अफोर्डेबल मॉडल के तौर पर पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1000 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकते है.

इस दिग्गज कंपनी ने किया बड़ा एलान, जल्द लांच हो सकता OnePlus 8 Pro

Instagram ने उपभोक्ताओं के लिए जारी कर रहे है अपडेट, टिकटॉक एप के जैसे फीचर्स का मिल सकता है सपोर्ट

Airtel, वोडाफोन-idea ने एक बार फिर दिया बुरा झटका, इनकमिंग के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे