जीन्स ट्रेंड में फिर लौट रहा स्पोर्टी और ग्लैमरस लुक
जीन्स ट्रेंड में फिर लौट रहा स्पोर्टी और ग्लैमरस लुक
Share:

हमेशा फैशन के नए-नए सीजन चलते है, सीजन के अनुसार ये हमेशा ही बदलता रहता है. वैसे ही एक बार फिर से रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट फैशन के इस दौर में हिट है. आज हम ऐसे ही लुक के बारे में बात कर रहे  हैं जो इस दौर में फिर से कमबैक कर रहे हैं. आइये जानते हैं उन लुक्स के बारे में आपके स्टाइल को और भी खूबसूरत बनाते हैं. 

ग्लैम लुक : ग्लैम लुक में आप स्टेटमेंट नेकलेस, ब्राइट हील्स और क्लच के साथ यह लुक ईवनिंग आउट्स और पार्टीज के लिए पहली पसंद है. इससे आप न सिर्फ डांस या दूसरी एक्टीविटीज के लिए फ्री रहती हैं, बल्कि अपने फैशन कोशंट को भी इम्प्रूव कर सकती हैं.

स्पोर्टी लुक : स्पोर्टी लुक में जैसे की अप्प ब्राइट स्नीकर्स, बेसबॉल कैप और बैकपैक के साथ कॉलेज में या फिर वर्कआउट के दौरान कैरी कर सकती हैं. बारिश के दिनों में भी यह आपके लिए बहुत ही कम्फर्टेबल है और आपकी फैशन स्पिरिट को भी बरकरार रखेगा.

क्लासिक : क्लासिक लुक में जैसे की आप स्ट्रक्चर्ड टोट और फ्लैट स्लीपर्स के साथ श्रद्धा कपूर का लुक गर्ल नेक्स्ट डोर फीलिंग देता है और यह सभी बॉडी शेप पर समान रूप से अच्छा लगता है. इसके साथ ही साथ आप ब्रेसलेट या घड़ी कैरी करें.

ग्रंज लुक : ग्रंज लुक में आप फ्लेनल शर्ट व लेसअप बूट्स के साथ यदि आप रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट को कैरी करेंगी तो यह आपको ग्रंज लुक देगा. वेकेशन में या फिर ट्रेकिंग के दौरान इस लुक को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.  

पेन्सिल जीन्स को छोड़ इन जीन्स की ओर बढ़ रहा क्रेज़

लड़कियों को पसंद है कॉकटेल रिंग्स, बढ़ रहा क्रेज़

मांग टीका के साथ झूमर टीका भी काफी पसंद कर रही हैं दुल्हनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -