सुनील छेत्री बोले- खिलाड़ी को ज्यादा सावधान रहने की है जरूरत

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने शुक्रवार को सभी आयु वर्ग की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों से कोविड-19 के इस मुश्किल दौर में अपने खान-पान का ध्यान रखने और समय पर सोने की सलाह दी है क्योंकि कप्तान को लगता है कि इस समय असक्रियता के कारण रूटीन बिगड़ सकता है. अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने वीडियो कॉन्फ्रेस के लिए भारत की सभी आयु वर्ग की टीमों से बात की.

भारतीय फुटबाल के आइकन माने जाने वाले छेत्री ने सभी से सही खाने और समय पर सोने की अपील की. एआईएफएफ द्वारा जारी बयान के मुताबिक छेत्री ने कहा, "यह लॉकडाउन आपके कार्यक्रम को खराब कर सकता और आप अजीब समय पर सोने के आदि हो सकते हैं. इसका असर आपकी डाइट पर भी पड़ सकता है. इसलिए खिलाड़ी के तौर पर हमें ज्यादा सावधान और अपने रोज के रूटीन पर बने रहने की जरूरत है."

छेत्री के अलावा, संदेश झिंगान, अनिरुद्ध थापा, अमरिंदर सिंह, भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे. इनके अलावा महिला फुटबाल खिलाड़ी बाला देवी, अदिति चौहान, डेंगमेल ग्रेस ने भी इसमें हिस्सा लिया. भारतीय फुटबाल क्लब इंडियन एरोज, भारत की अंडर-16 और अंडर-17 और अंडर-17 महिला विश्व कप की टीम की खिलाड़ियों ने भी इसमें हिस्सा लिया.

पटेल ने खिलाड़ियों से निजी तौर पर बात की और उन्हें फुटबाल दोबारा शुरू होने के समय के लिए तैयार रहने को कहा.पटेल ने कहा, "हमें आप सभी पर गर्व है. ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए. हम खेल मंत्रालय से संपर्क में हैं कि भारत में कब फुटबाल गतिविधियां चालू होंगी." उन्होंने कहा, "हर कोई सुरक्षित रहे, जल्दी नहीं कीजिए." पटेल ने अंडर-17 महिला विश्व कप की टीम को भी शुभकामनाएं दीं. पटेल ने कहा, "अपना सर्वश्रेष्ठ देना और दबाव में मत आना. मुझे भरोसा है कि आप सभी अच्छा करेंगी."

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर के सिर मे आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में है भर्ती

अपने करियर का अंत कुछ इस प्रकार करना चाहते है नोवाक जोकोविच

विराट कोहली ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -