पुणे: वाहनों की पार्किग से स्पो‌र्ट्स ट्रैक हुआ क्षतिग्रस्त, BJP नेताओं ने लगाई फटकार
पुणे: वाहनों की पार्किग से स्पो‌र्ट्स ट्रैक हुआ क्षतिग्रस्त, BJP नेताओं ने लगाई फटकार
Share:

मुंबई: पुणे के शिव छत्रपति स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स के स्पो‌र्ट्स ट्रैक पर अपने वाहन पार्क करने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के खेल मंत्री सुनील छत्रपाल को बीते रविवार को भाजपा ने जमकर फटकार लगाई। जी दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले में एक ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ''पुणे के खेल परिसर में हुई बैठक से करोड़ों की लागत से बना एक एथलीट ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। खिलाड़ियों को सुविधाएं दिलाने की जगह महाराष्ट्र के खेल मंत्री खुद व्यवस्था बिगाड़ने में लगे हैं।'' उनके अलावा केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ''हमारे देश में खेल सुविधाओं का अभाव है। सभी खेल केंद्रों को उचित देखभाल की जरूरत है।

महाराष्ट्र में भाजपा विधायक, सिद्धार्थ शिरोले ने कहा कि एमवीए नेतृत्व का अहंकार और नागरिकों और सार्वजनिक संपत्ति के लिए उनका पूर्ण तिरस्कार बेहद गुस्सा दिलाने वाला है।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, ''आइओए के अध्यक्ष, महाराष्ट्र सरकार के खेल मंत्री और अन्य लोगों द्वारा खेल के बुनियादी ढांचे का अनादर और दुरुपयोग देखकर बहुत कोफ्त हो रही है।'' आप सभी जानते ही होंगे कि शिव छत्रपति स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स (महालुंगे-बालेवाड़ी) में शनिवार को महाविकास अघाड़ी की एक बैठक का आयोजन किया गया था। वहीं इस बैठक में शामिल होने आए पवार, छत्रपाल व कुछ नेताओं ने ट्रैक पर अपनी गाड़ियां पार्क कर दीं।

बताया जा रहा है इन गाड़ियों से ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। अब इस समय सोशल मीडिया पर पवार और अन्य लोगों के खिलाफ लोगों ने अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। दूसरी तरफ इस मामले को देखते हुए भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी, अमित मालवीय ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ''ऐसे समय में जब भारतीय एथलीट ओलंपिक की तैयारी कर रहे हैं, शरद पवार, आइओए के पूर्व अध्यक्ष और एमवीए मंत्री निर्लज्जता से शिवछत्रपति स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स (पुणे) के टै्रक पर अपनी कार चलाते हैं। कुछ सीढ़ियां न चढ़नी पड़ें इसलिए उन्होंने सार्वजनिक संपत्ति को इतना क्षति पहुंचाई।''

तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ यह मशहूर अभिनेता, मंगवाई थी शराब

आज लेह-लद्दाख दौरे पर राजनाथ सिंह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -