पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने फेसबुक पर लिखा भावुक संदेश, टेनिस को कहा अलविदा
पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने फेसबुक पर लिखा भावुक संदेश, टेनिस को कहा अलविदा
Share:

वारसाओ: विश्वभर में प्रसिद्ध पोलैंड की पूर्व विंबलडन फाइनलिस्ट एग्निएज्का रदवांस्का ने 29 वर्ष की उम्र में टेनिस से संन्यास की घोषणा कर दी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि रदवांस्का ने बुधवार को स्वास्थ संबंधी दिक्कतों का हवाला देते हुए इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है। वहीं एग्निएज्का रदवांस्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि 13 साल तक बतौर पेशेवर टेनिस खेलने के बाद मैंने अपने करियर पर विराम लगाने का फैसला कर लिया है।

विवाद के बाद अपने बयान से पलटे अफरीदी, कहा बर्बर भारत ने कर रखा है कश्मीर पर कब्ज़ा

यहां बता दें कि टेनिस की दुनिया में लंबे समय तक नंबर दो स्थान पर रही एग्निएज्का रदवांस्का अब टेनिस नहीं खेलेंगी। वहीं उन्होने बताया कि दुर्भाग्यवश अब वे उस तरह का टेनिस खेलने में सक्षम नहीं हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। इसके अलावा रदवांस्का ने आगे लिखा कि उन्होने अपना रैकेट दीवार पर टांगते हुए प्रोफेशनल टेनिस को गुडबाय कह दिया है। हालांकि टेनिस को नहीं छोड़ा है। भविष्य में चुनौतियों का सामना करने के लिए वे तैयार हैं। 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी विराट की अग्निपरीक्षा, इतिहास रचने का मौका भी होगा

बता दें कि रदवांस्का साल 2012 में अपने करियर की सबसे ऊंची रैंकिंग पर पहुंची थी। इसके बाद बीमारियों के चलते धीरे-धीरे उनका करियर बुलंदियों से धरातल पर उतरने लगा। साल 2018 की शुरुआत में वह रैंकिंग में टॉप-30 में थीं, लेकिन खराब सेहत की वजह से उनका खेल काफी प्रभावित हुआ और वह लुढ़ककर 75वें पायदान पर पहुंच गई थीं। इसके अलावा रदवांस्का साल 2012 के विंबलडन के फाइनल तक पहुंची थी, जहां उन्हें सेरेना विलियम्स के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

खबरें और भी 

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

महिला टी20 वर्ल्ड कप: भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जीतना होगा आयरलैंड से

मोहम्मद शमी की बढ़ी मुश्किलें, हसीन जहां को दिया चेक हुआ बाउंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -