नई खेल नीति से नाराज खिलाड़ियों ने किया मंत्री के घर का घेराव

Jan 10 2019 03:56 PM
नई खेल नीति से नाराज खिलाड़ियों ने किया मंत्री के घर का घेराव

चंडीगढ़ : प्रदेश में लागू नई खेल नीति के तहत स्केटिंग के कई इवेंट को बाहर करने से खफा होकर प्रदेशभर से आए खिलाड़ियों व उनके परिजनों ने खेल मंत्री अनिल विज के निवास पर प्रदर्शन किया। इस दौरान खेल मंत्री के आश्वासन से असंतुष्ट होकर उन्होंने सड़क पर उतरने व जींद उपचुनाव में भाजपा का बायकाट करने की चेतावनी दी है।

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा 

दूसरे खेल में भाग ले लो

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कुछ खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि मंत्री ने मिलने पर कहा कि इस खेल में अपना भविष्य खराब कर रहे हो। इसे छोड़कर दूसरे खेल में भाग ले लो। बता दें कि स्केटिंग खेल के इवेंट्स इनलाइन हॉकी, रोलर हॉकी व रोलर स्केटिंग को खेल नीति से बाहर कर दिया गया है। इस कारण बुधवार सुबह ही खेल मंत्री अनिल विज के निवास के बाहर विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ी व उनके परिजन एकत्रित हुए। इस खेल को दोबारा खेल पॉलिसी में शामिल करने की मांग कर रहे थे। 

जल्‍द भारत के पास भी होगी विमान भेदी मिसाइल

जानकारी के मुताबिक प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल मंत्री के निवास स्थान शास्त्री कॉलोनी के बाहर तैनात किया गया। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि खेल मंत्री अनिल विज द्वारा वर्ष 2016 में जीते खिलाड़ियों को इनामी राशि देने की घोषणा की गई थी, लेकिन आज तक न ही इनाम की राशि मिली है और न ही कोई सुविधा भी दी जा रही है। 

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा