प्रो.कबड्डी लीग -5  बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 32-26 से हराया
प्रो.कबड्डी लीग -5 बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 32-26 से हराया
Share:

नई दिल्ली - प्रो कबड्डी लीग में कल रात को एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमे बंगाल ने बेंगलुरू को 32-26 से मात दी. कप्तान सुरजीत सिंह के मजबूत नेतृत्व के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने लीग में अपनी चौथी जीत दर्ज की.

जैंग कुन लीग ने पहली सफल रेड मारकर बंगाल का खाता खोला.इसके बाद हरीश नायक ने रेड से अंक लेते हुए बेंगलुरू का खाता खोला. रोहित कुमार ने बेंगलुरु बुल्स की ओर से सात अंक जुटाये. टूर्नामेंट में बंगाल वारियर्स के आठ मैच के बाद अब 27 अंक हैं तो वही बेंगलुरु बुल्स के 10 मैचों के बाद 23 अंक हैं.बंगाल वॉरियर्स ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना. बुल्स ने पहली रेड डाली.दोनों ही टीम अंतिम मिंटो तक एक दूसरे को टक्कर देते रहे.तभी गुरविंदर सिंह ने डू ऑर डाई रेड में सफलता हासिल करते हुए तीन सुपर रेड मारी और अपनी टीम को बंगाल पर 4-2 से बढ़त दिला दी. यहां बंगाल के लिए दीपक नरवाल ने दो अंक लेकर 4-4 से बराबरी कर ली। दोनों टीमें एकदूसरे को बराबरी की टक्कर दे रही थीं.

इस मुकाबले में चमकते हुए नजर आ रहे ली ने रेड मारते हुए बंगाल को अंतिम बचे तीन मिनट में 30-22 की बढ़त दिला दी.अंतिम बचे एक मिनट में कप्तान रोहित ने अच्छी कोशिश जारी रखते हुए बेंगलुरू का स्कोर 30-26 कर लिया. बंगाल ने नो अगस्त को मिली बुल्स की हार का बदला लेते हुए यह मैच बेंगलुरु बुल्स को 32-26 से हरा दिया. बंगाल की तरफ से सुरजीत ने 8 अंक डिफेन्स में लिए,कुंग ली ने 6 अंक रेडिंग में लिए बही बुल्स की और से रोहित कुमार और गुरविंदर सिंह ने 7 -7 अंक लिए.

भारत ने टेस्ट के बाद वनडे सीरीज भी जीती,श्रीलंका 0 -3 से पीछे

वर्ल्ड बैडमिंटनः पीवी सिंधु गोल्ड से चुकी,जीता रजत पदक

'द ग्रेट खली' का आज है 45वां जन्मदिन...

आखिर क्यों की युवी ने शर्ट लेस तस्वीर पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -