खेल मंत्री ने फिटनेस को बढ़ावा देने चलाई मुहिम

नई दिल्ली : यह देश के लिए अच्छी बात है कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर , जो खुद भी ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके हैं, ने फिटनेस को लेकर जागरूकता लाने के मकसद से सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाई है .उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

बता दें कि खेल मंत्री ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को हैशटैग कर इस अभियान में शामिल होने की अपील की है.‘हम फिट तो इंडिया फिट ’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस की चुनौती शुरू की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रेरणा की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि .उनमें एक जबर्दस्त ऊर्जा है दिन रात काम करने की. उनकी चाहत है कि पूरा भारत फिट हो जाए. उन्होंने कहा आप अपना व्यायाम करते हुए वीडियो बनाए और दूसरों को प्रेरित करें.

उल्लेखनीय है कि एथेंस ओलंपिक 2004 के रजत पदक पाने वाले सेना में कर्नल रहे. खेल मंत्री ने अपने ट्विटर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और अभिनेता रितिक रोशन को भी टैग किया है.राज्यवर्धन सिंह की इस मुहिम को ट्विटर पर लोगों ने पसंद कर अपने वीडियो तथा फोटो भी डाले हैं. लगता है ‘हम फिट तो इंडिया फिट ’ का उनका स्लोगन सफलता पा लेगा.

यह भी देखें

करोड़पति की बेटी हैं रीवा, जडेजा को मिली थी एक करोड़ की कार

चिकन का विज्ञापन कर, विवादों में फंसी सानिया

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -