खेल मंत्री किरण रिजिजू को हुआ कोरोना
खेल मंत्री किरण रिजिजू को हुआ कोरोना
Share:

नई दिल्ली: भारतीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को घातक वायरस कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उन्होंने अपनी सेहत को ट्विटर हैंडल पर ले जाने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है लेकिन "फिट एंड फाइन" महसूस कर रहे हैं। 

49 वर्षीय किरेन ने अपने ट्वीट में लिखा, "कोविड-19 के लिए बार-बार परीक्षण करने के बाद, आज मेरी रिपोर्ट सकारात्मक आई है।" इसके अलावा ट्वीट में लिखा है, "मैं डॉक्टरों की सलाह ले रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे हाल ही में चौकस हैं, स्व-संगरोध व्यायाम करें और खुद का परीक्षण करें। मैं शारीरिक रूप से स्वस्थ और ठीक हूं।" श्री रिजिजू ने शुक्रवार को टिहरी में एक वाटर स्पोर्ट्स एंड एडवेंचर इंस्टीट्यूट के उद्घाटन के उद्देश्य से उत्तराखंड का दौरा किया।

उद्घाटन कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी उपस्थित थे। हाल ही में, सीएम रावत भी खतरनाक संक्रमण से संक्रमित थे। पूरे देश में कोरोना वृद्धि के बारे में बात करते हुए, भारत उपन्यास कोरोना वायरस मामलों में अभूतपूर्व वृद्धि देख रहा है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, देश में संक्रमण के लिए 2,34,692 सक्रिय मामले सामने आए हैं।

कोरोना को 'मज़ाक' समझने वाले हो जाएं सावधान, मरने से पहले इस शख्स ने लाइव जाकर बताई सच्चाई

1950 के दशक के फुटबॉल खिलाड़ी अहमद हुसैन का निधन

अमेरिकी राज्य इंडियाना में आठ लोगों की मौत, सामूहिक गोलीबारी में पांच घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -