तैराक से छेड़छाड़ करने वाले कोच के खिलाफ एक्शन में खेल मंत्री
तैराक से छेड़छाड़ करने वाले कोच के खिलाफ एक्शन में खेल मंत्री
Share:

नई दिल्लीः तैराकी के कोच द्वारा 15 साल की एक तैराक लड़की के साथ छेड़छाड़ वाली घटना ने देश को स्तब्ध कर दिया था। यह घटना शिक्षक दिवस के दिन हुई थी। इसके वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद केंद्रीय खेल मंत्री हरकत में आ गए हैं। उन्होंने इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। खेल मंत्री ने इस संबंध में ट्वीट से जानकारी दी है।

गोवा स्विमिंग एसोसिएशन ने कोच सुरजीत गांगुली के अनुबंध को समाप्त कर दिया है. खेल मंत्री ने साथ ही कहा कि भारतीय स्विमिंग फेडरेशन को कहा गया है कि इस बात की पुष्टि करें कि इस कोच को भारत ने कहीं भी नौकरी ना मिले. यह सभी फेडरेशन पर लागू होता है। सोशल मीडिया पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने स्विमिंग कोच की इस हरकत के बारे में खेल मंत्री को बताया था।

जिसके बाद खेल मंत्री किरेन रिजीजू ने आश्वासन दिया था कि कोच के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। रिजीजू ने कहा कि खेल प्राधिकरण के जरिए एक कड़ा एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर अपराध है. इसीलिए उन्होंने पुलिस से कोच के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया. ट्विटर पर कई लोगों ने इन फाेटो को शेयर करके खेल मंत्री को टैग किया. साथ ही पीएमओ को भी टैग करके इस गंभीर अपराध के लिए तत्काल एक्शन लेने का आग्रह किया।

World Championship 2019: भारत के इस दिग्गज पहलवान को मिली शीर्ष वरीयता

मलिंगा ने रचा इतिहास, किया यह कारनामा

सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -