छेड़छाड़ के आरोप से तंग आकर फांसी पर झूला कबड्डी कोच

बंगलुरु: कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को बताया कि स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एसएआई) के 59 वर्षीय कबड्डी कोच ने होटल के एक कमरे में आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि एक किशोरी ने कोच पर ट्रेनिंग सेण्टर के अंदर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से वे अवसाद में थे. 

सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

दावणगेरे के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने पत्रकारों को बताया कि बेंगलुरु में एसएआई के एक वरिष्ठ कोच रुद्रप्पा वी होसामनी ने सोमवार को हरिहर इलाके के एक होटल के कमरे में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, उनपर छेड़छाड़ का आरोप था. 13 अक्टूबर को, होसामनी ने होटल में चेक इन किया और लंबे समय तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले, जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाज़ा तोड़ा तो उन्हें होसामनी पंखे से लटकते मिले, जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रोहित शर्मा को ​फैन ने किया किस, पत्नि और दोस्त ले रहे मजे

छेड़छाड़ की कथित घटना 9 अक्टूबर को ट्रेनिंग सेण्टर के लड़कियों के ड्रेसिंग रूम में हुई थी. पीड़िता ने पहले अपने माता-पिता को इस बारे में जानकारी दी थी उसके बाद एसएआई अधिकारीयों और पुलिस को सूचित किया गया था. इसके बाद, एक आंतरिक जांच आयोजित की गई और होसामनी को निलंबन के तहत रखा गया था, पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

यूथ ओलंपिक 2018: भारतीय खिलाड़ी ने 5000 मीटर पैदल चाल में जीता सिल्वर

सलामी बल्लेबाज को लेकर टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, तलाश है सलामी बल्लेबाज की

दुनिया के पांच सबसे लम्बे गेंदबाज़, जिनके सामने हर बल्लेबाज़ हो जाता था बौना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -