फुटबाल स्टेडियम में महिला एंकर के साथ दर्शक ने की अभद्रता, एंकर ने दिया यह जवाब
फुटबाल स्टेडियम में महिला एंकर के साथ दर्शक ने की अभद्रता, एंकर ने दिया यह जवाब
Share:

नई दिल्लीः खेल के दौरान ऐसा कई बार देखा गया है कि कुछ दर्शक अभद्रता पर उतर आते हैं। मैदान में मौजूद खिलाडि़यों अथवा अन्य स्टाफों पर अभद्र टिप्पणीयां करते हैं। ऐसा ही एक वाकया इटली में एक फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला। इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली और ब्रेशिया का मुकाबला हो रहा था और इस मैच को कवर करने के लिए इटैलियन स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा भी कवर करने पहुचीं थी। उनके स्टेडियम में पहुंचते ही नैपोली फुटबॉल क्लब के फैंस अभद्रता पर उतर आए।

फैंस ने लाइव मैच के दौरान स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें टीशर्ट उतारने के लिए कहा। नैपोली के फैंस की अभद्रता का स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा ने बड़ी सहजता से जवाब दिया. वो नैपोली के फैंस की ओर देख मुस्कुराई और फिर हाथ उठाकर उन्हें थंब्स डाउन का इशारा कर मना कर दिया. डॉयल्टा लेओटा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डॉयल्टा लेओटा इटली चैनल DAZN की स्पोर्ट्स एंकर हैं. वो इटली की मशहूर हस्तियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर लेओटा को 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बता दें साल 2009 में वो मिस इटली प्रतियोगिता में मिस एलिगेंट खिताब जीती थीं। लेओटा ने बतौर वेदर रिपोर्टर अपने करियर का आगाज किया था लेकिन अपनी मेहनत से आज वो इटली की सबसे मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं. आपको बता दें डॉयल्टा लेओटा खेल पत्रकार होने के साथ अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं. इसके अलावा उनके पास लॉ की डिग्री भी है।

पुरुष रेसलिंग कोच को किया गया पद से बर्खास्त, जानें कारण

भारत में एनबीए मैचों के आगाज पर पीएम मोदी ने कही यह बात

सानिया मिर्जा ने बताया टूर पर खिलाड़ियों की पत्नियों को जाना क्यों है जरूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -