स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने कैनो मैराथन में 6 स्वर्ण, 3 रजत, 2 कांस्य पदक जीते

Jan 20 2021 10:31 AM
स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने कैनो मैराथन में 6 स्वर्ण, 3 रजत, 2 कांस्य पदक जीते

एमपी स्टेट वाटर स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने नेशनल कैनो मैराथन चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया। अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए, खिलाड़ियों ने 6 स्वर्ण, 3 रजत और 2 कांस्य पदक सहित 11 पदक हासिल किए। खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि जब हमारे खिलाड़ी पदक जीतने के बाद आते हैं तो मध्य प्रदेश गर्व महसूस करता है। उन्होंने खिलाड़ियों से अपने लक्ष्य निर्धारित करने और कड़ी मेहनत करके सफलता हासिल करने के लिए कहा।

खेल मंत्री टीटी नगर स्टेडियम में राष्ट्रीय कैनो मैराथन चैम्पियनशिप के पदक विजेताओं को संबोधित कर रहे थे। खेल मंत्री ने चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद पदक अर्जित करने वाले सभी खिलाड़ियों और खेल प्रशिक्षकों को बधाई दी। इस अवसर पर निदेशक खेल और युवा कल्याण विभाग पवन कुमार जैन, संयुक्त निदेशक विनोद प्रधान और संयुक्त निदेशक बीएस यादव, मध्य प्रदेश कयाकिंग के मुख्य प्रशिक्षक और कैनोइंग एकेडमी पीयूष बरोई उपस्थित थे।

 खेल निदेशक पवन कुमार ने कहा कि हमारी अकादमी में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए उच्च-स्तरीय सुविधाएं और संसाधन उपलब्ध कराए जा रहे हैं, इसलिए बेहतर परिणाम आ रहे हैं। वाटर स्पोर्ट्स कयाकिंग कैनोइंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने राजधानी की निचली झील में आयोजित तीन दिवसीय नेशनल कैनो मैराथन चैम्पियनशिप में 6 स्वर्ण, 3 रजत और 2 कांस्य सहित कुल 11 पदक जीतकर मध्यप्रदेश को गौरवान्वित किया।

गुरु गोबिंद सिंह जी का 350वां प्रकाश पर्व आज, पीएम मोदी ने किया नमन

2 युवकों ने पहले युवती का किया अपहरण फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'