असम कांग्रेस के प्रवक्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया
असम कांग्रेस के प्रवक्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया
Share:

असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता नैव्रत जॉय शुक्ला का दावा है कि शुक्रवार को सोनाई में बीजेपी के कई गुंडों ने उन पर हमला किया।

एक ट्वीट में, नैव्रिता ने दावा किया कि नगर पालिका बोर्ड के लिए प्रचार करते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की। हालांकि उन्होंने किसी नाम का जिक्र नहीं किया। APCC मीडिया विभाग के प्रमुख मंजीत महंत के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया।

नैव्रिता ने एक ट्वीट में कहा, “सोनई में आज मेरे प्रचार के दौरान, कछार पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया था। गुंडे ने मुझसे जय श्री राम से पूछा और जब मैंने उसे बताया कि यह जय सीता राम और हर हर महादेव है तो उसने हमला किया और फिर जान से मारने की धमकी दी। हम ऐसे गुंडों से कभी नहीं डरेंगे और हम हमेशा लोगों के लिए लड़ते रहेंगे।

APCC के एक बयान में कहा गया है, “जब वह इलाके में चुनाव प्रचार कर अपनी कार में लौट रही थी, तब भाजपा के कुछ गुंडों ने उसका घेराव किया। वह हर हर महादेव का जाप कर रही थी,लेकिन उन्होंने उसे 'जय श्री राम' का जाप करने के लिए कहा और उससे पूछने लगे कि वह हिंदू है या नहीं।'

बयान में कहा गया, "उनके द्वारा यह कहे जाने के बाद कि यह जय श्री राम नहीं है, उन्हें चिल्लाना चाहिए, लेकिन जय सीता राम, वे बहुत उत्तेजित हो गए और उन पर हमला करना शुरू कर दिया और उनके साथ आए लोगों ने उनके शरीर को टुकड़ों में काटकर नदी में फेंकने की धमकी दी।"

उन्होंने आगे कहा कि धर्म या जाति के आधार पर लोगों को बांटना कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा, "इन मतभेदों ने आम लोगों का जीवन दयनीय बना दिया है।" उन्होंने कहा कि कोई रोजगार नहीं है, आय है और अर्थव्यवस्था दिन-ब-दिन गिरती जा रही है लेकिन भाजपा को इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है।

रामकुमार रामनाथन और युकी भांबरी के आगे नहीं टिक पाए डेनमार्क के खिलाड़ी

केरल में कोविड केस में लगातार गिरावट ,मॉल, थिएटर पूरी क्षमता से संचालित

भारतीय वायुसेना के विमान से 629 भारतीय नागरिकों को वापस लाया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -