कपिल शर्मा शो में जबरदस्त अंदाज में मनेगी लोहड़ी, शिरकत करेंगे ये मशहूर स्टार्स

टीवी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इस बार आपको एंटरटेन करने के लिए बहुत विशेष व्यवस्थाओं के साथ टेलिकास्ट होगा। द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड पंजाबी स्टार्स दिव्या दत्ता एवं लोकप्रिय पंजाबी गायक जसपिंदर नरूला एवं जसबीर जस्सी की उपस्थिति में लोहड़ी मनाई जाएगी। इस अवसर पर जसबीर जस्सी अपना सुपरहिट सांग ‘गुर नाल इश्क मीठा गाएंगे’ तथा सबको अपनी सीट पर ही डांस करने पर विवश कर देंगे।

वही इसी प्रकार जसपिंदर नरूला उस समय की यादें ताजा करेंगी, जब उन्होंने सिनेमा जगत में एंट्री की थी तथा स्वर्गीय जगजीत सिंह के लिए अपना फर्स्ट गाना गाया था। दिव्या दत्ता ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के चलते अपनी किताब द स्टार्स इन माय स्काय लिखने में अपना समय निकाला। इस एपिसोड के चलते सभी गेस्ट्स अपनी लाइफ से जुड़ीं कुछ इंट्रेस्टिंग बातें भी शेयर करेंगे।

वही लोहड़ी का त्यौहार वैसे तो देश से जुड़े लोग पुरे विश्व में खास तैयारियों के साथ मनाते हैं। मगर उत्तर भारत में इसे लगभग प्रत्येक घर में मनाया जाता है। मकर संक्राति इसके अलग दिन होती है ऐसे में हर कोई इन त्यौहारों से स्वयं को जुड़ा हुआ महसूस करता है। पंजाब तथा उसके आसपास के क्षेत्र में जिन परिवारों में शादी होती है उनके लिए पहली लोहड़ी बहुत स्पेशल होती है। वही कपिल के शो में हमेशा बड़े त्यौहारों के लेकर पहले से ही योजना बना ली जाती है तथा उन्हें बहुत ही जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। चाहे वो होली हो दिवाली हो, ईद हो या कोई और अवसर। इस शो की विशेषता ही यही है कि प्रत्येक श्रेणी, धर्म के दर्शक हमेशा इस शो से स्वयं को जुड़ा हुआ पाते हैं। 

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

घरवाले नहीं बल्कि इस शख्स के कारण स्टार बने कपिल शर्मा! नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -