'स्प्लिट्सविला' में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री
'स्प्लिट्सविला' में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों रियलिटी शो लगातार पॉपुलर हो रहे हैं ऐसे में अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े यूथ रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं. जी हाँ, संयुक्ता ने हाल ही में बात करते हुए कहा, "मैं 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड आ रही हूं. मैं लोगों को इस कदर मजबूर कर दूंगी, कि वह अपनी स्ट्रैटजी बदल देंगे. मेरी एंट्री यकीनन कंटेस्टेंट को चौंका देगी." इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं दोस्ती में विश्वास करती हूं और मैं उन लोगों को महत्व दूंगी, जो मुझे प्यार करते हैं. मैं प्यार में पड़ने के आइडिया में ज्यादा बिलीव नहीं करती लेकिन अगर मुझे कोई ऐसा मिले, जिससे मैं कनेक्ट कर पाऊं और इस गेम में आगे बढ़ पाऊं तो मैं बहुत खुश हो पाऊंगी."

आप सभी को बता दें कि 'स्प्लिट्सविला' खूब पॉपुलर हो रहा है इसी के साथ बिग बॉस को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि 'स्प्लिट्सविला' में एंट्री लेने वाली संयुक्ता को आप सभी ने कन्नड़ फिल्मों में देखा होगा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

साथ ही वह 'एमटीवी रोडीज' के सीजन 15 में भी थीं और कन्नड़ 'बिग बॉस' के पांचवें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि यह एक्ट्रेस खूब पॉपुलर एक्ट्रेस है और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. संयुक्ता रियल लाइफ में बहुत हॉट हैं और वह अक्सर ही अपनी हॉटनेस इंस्टाग्राम पर दिखाती हैं. फिलहाल वह 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के लिए तैयार हो चुकीं हैं.

राखी सावंत की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा, 'तू कब प्रेग्नेंट होगी'

ब्लू साड़ी पहनकर इस खूबसूरत विलेन ने मचाया तहलका

अर्जुन बिजलानी की इस हरकत पर भड़के फैंस, कहा- 'नफरत है तुमसे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -