स्प्लिट्सविला 10 फेम 'बशीर अली' को इस खुबसूरत को-कंटेस्टेंट से हुआ प्यार
स्प्लिट्सविला 10 फेम 'बशीर अली' को इस खुबसूरत को-कंटेस्टेंट से हुआ प्यार
Share:

हाल ही में एमटीवी के लोकप्रिय डेटिंग रिऐलिटी शो स्प्लिट्सविला के सीजन 10 के विनर रहे बशीर अली शो में नैना सिंह के साथ थे. शो के दौरान बशीर ने नैना से अपने प्यार का इजहार भी किया था. हालांकि अब खबर है कि बशीर को एक बार फिर प्यार हो गया है. पिछली बार की तरह ही बशीर ने अपने नए प्यार का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. इससे पहले बशीर का नाम हलीमा खान नाम की लड़की के साथ जुड़ा था, जो पेशे से वकील थीं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना 

अपने इंस्टाग्राम पर रिऐलिटी टीवी स्टार ने अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं. बशीर की नई गर्लफ्रेंड का नाम स्टेस पोनोमरेवा है. स्टेस पेशे से मॉडल हैं और दिल्ली में रहती हैं। पिछले दिनों बशीर और स्टेस ने उत्तर भारत की यात्रा की थी. इस दौरान दोनों का काफी समय साथ में बिताया था. साथ में दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं.

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्टेस से पहले बशीर हलीमा खान को डेट कर रहे थे, जो पेशे से वकील हैं. बशीर ने अपने इस रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर ही बताया था. शो के दौरान बशीर नैना सिंह के साथ थे। उन्हें नैना से अपने प्यार का इजहार भी किया था. नैना के अलावा बशीर का नाम संयुक्ता हेगड़े से भी जुड़ा था. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं संयुक्ता रोडीज, स्प्लिट्सविला 11 और बिग बॉस कन्नड़ जैसे रिऐलिटी शोज में नजर आई थी.

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -