स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ फोटोज साझा कर दी बधाई
स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ फोटोज साझा कर दी बधाई
Share:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 49 वर्ष के होते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की बाढ़ लग चुकी है। वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों सहित एथलीट्स द्वारा क्रिकेट के लिविंग लीजेंड और इस खेल के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज को शुभकामनाएं देते हुए नज़र आए है। पूर्व इंडियन  क्रिकेटर और मध्य क्रम के बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से तमिल में एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया। इसी मैदान में इंडिया ने 2011 में क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए श्रीलंका को मात दे दी थी।

स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी एक फोटोज सोशल मीडिया मंच पर साझा कर दी है। 50 के क्लब में सचिन का स्वागत करते हुए, पूर्व क्रिकेटर, अभिनेता और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने सचिन के साथ एक सीपिया-टोंड तस्वीर साझा की और जन्मदिन की बधाईयां दीं।

 

वहीं, क्रिकेटर अरविंद यादव ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर अपनी पोस्ट में लिखा, “देश का गौरव और करोड़ों लोगों के सपनों को साकार करने की भावना!!"  24 अप्रैल 1973 को मुंबई में जन्मे सचिन ने 16 वर्ष की आयु में 1989 में पाकिस्तान के विरुद्ध अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर दिया है। उन्होंने नवंबर 2013 में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुकी है।

 

विश्व कप तीरंदाजी में भारत की ‘कंपाउंड’ पुरुष टीम ने हासिल की शानदार जीत

रवि ने एशियाई चैम्पियनशिप में लगातार जीते कई गोल्ड मेडल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने वापसी के बाद टीम के लिए दागा गोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -