एशेज सीरीज के लिए तैयार स्पिनर नाथन लियोन
एशेज सीरीज के लिए तैयार स्पिनर नाथन लियोन
Share:

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज होने वाली है, इंग्लैंड की टीम इस सीरीज के लिए काफी मेंहनत कर रही है. ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने बताया कि इस सीरीज में उनकी टीम इंग्लैंड के क्रिकेटरों का करियर ख़त्म कर देंगे. इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने 37 विकेट लिये थे, जिनका जिक्र भी लियोन ने किया.

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 5-0 से सीरीज जीती थी, इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने 37 विकेट लिये थे. इस आगामी सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया को ख़िताब जीतने की पूरी उम्मीद है. नाथन लियोन ने बताया कि ''पिछली बार जो रूट को आखिरी टेस्ट से बाहर कर दिया गया था. इस बार भी हमारा इरादा कुछ ऐसा ही है.''

गेंदबाज नाथन लियोन ने बताया कि ''इंग्लैंड के क्रिकेटरों को हमने कई जख्म दिये हैं. अब हमारे पास 2 गेंदबाज ऐसे हैं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. उम्मीद है कि हम इस बार कुछ करियर खत्म करेंगे. पिछली बार मैंने ऐसा नहीं किया था, लेकिन मिशेल ने किया था. ''इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम तैयारी में जुटी है. टीम के खिलाड़ी हुसैन बोल्ट से दौड़ने की ट्रेनिंग ले रहे है. 

फाइनल में सुशील कुमार को मिला वॉकओवर

सचिन की बराबरी से दूर है विराट कोहली

DDCA करेगा पूर्व खिलाड़ियों का सम्मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -